नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने सह-कलाकार और पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में काम कर रही है. इसे लेकर उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेटर कपिल देव से जुड़ी इस फिल्म में काम करना उन दोनों के लिए काफी ‘तरोताजा’ करने वाला रहा.

इससे पहले दोनों निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, और ‘पद्मावत’ में दोनों साथ में नजर आ चुके हैं. अभिनेत्री ने कहा कि वास्तविक कहानी पर रणवीर सिंह के साथ काम करना थोड़ा तरोताजा करने वाला है, क्योंकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इसमें भारी भरकम भावपूर्ण संवाद नहीं हैं और इसकी कहानी सच्चाई के करीब है.

उन्होंने कहा, ‘‘ये किरदार पूरी तरह से अलग है और ज्यादा वास्तविक वाले विन्यास में है. इसमें उस तरह के भावपूर्ण संवाद नहीं है जिस तरीके की भाषा का इस्तेमाल हमने पहले के तीन फिल्मों में किया था.’’

अभिनेत्री इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार अदा कर रही हैं. उन्होंने खुलासा किया कि इस फिल्म में उनके किरदार को ज्यादा जगह नहीं मिली है, लेकिन यह फिल्म उनके लिए कपिल देव और रोमी देव के जीवन के बारे में जानने का अवसर है.