तमन्ना भाटिया का ये Workout Video है आपके लिए Monday Motivation, फिट बॉडी-परफेक्ट फिगर

Tamannaah Bhatia Workout Video: यह वीडियो आपके लिए मंडे मोटिवेशन के रूप में काम आ सकता है.

Published: January 25, 2021 7:26 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

तमन्ना भाटिया का ये Workout Video है आपके लिए Monday Motivation, फिट बॉडी-परफेक्ट फिगर
तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली: साल 2005 में पन्द्रह वर्ष की उम्र में फिल्म चाँद सा रोशन चेहरा से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्हें ग्रुप में वर्कआउट करना पसंद है. उनका कहना है कि ग्रुप में वर्कआउट करने से उन्हें प्रेरणा मिलती है. अभिनेत्री ने अपने विचार रखने के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो आपके लिए मंडे मोटिवेशन के रूप में काम आ सकता है. शेयर वीडियो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “इंपावर्ड विमेन, इंपावर विमेन. ग्रुप में वर्कआउट करना पार्टी करने जैसा होता है, वे मुझे प्रेरित करता है. अमेजिंग महिला फिट बॉडी डिजर्व करती हैं.

Also Read:

इससे पहले, तमन्ना ने शेयर किया था कि उन्होंने दो महीने की लगातार वर्कआउट की बदौलत अपनी पुरानी स्ट्रेंथ वापस पा ली है, जो कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खो दिया था. शुक्रवार को तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक जिम वीडियो शेयर किया, जहां उन्हें वजन उठाते हुए देखा जा सकता है.

तमन्ना अक्टूबर में कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चला. वह तेलुगू स्पोर्ट्स ड्रामा ‘सीटीमार’ में नजर आएंगी. फिल्म में तमन्ना एक कबड्डी कोच की भूमिका निभाएंगी, जिसका नाम ज्वाला सिंह है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 25, 2021 7:26 AM IST