मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ में एक टिक टॉक स्टार के रूप में निभाए गए उनके किरदार के लिए सराहना मिली है. इसके बारे में यामी ने कहा, “इसके लिए मुझे सालों लगे और इसे कहने की वजह यह है कि एक कलाकार के तौर पर हमें हमेशा ऐसे किरदारों को निभाने की ललक रहती है जो परिपूर्ण हो. मैं कई उतार-चढ़ावों में से होकर गुजरी हूं, मुझे अपने निभाए गए हर किरदार बेहद पसंद हैं, लेकिन परी (‘बाला’ में यामी का किरदार) की दुनिया में मैं इस कदर डूब चुकी थी कि मुझे वाकई में आश्चर्य होता है.”

Bala Box Office Collection: पहले ही दिन फिल्म ने की जबरदस्त कमाई, आयुष्मान ने खुद की फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

यामी ने आगे कहा, “कुछ किरदार और बेहतर काम करने के लिए आपको प्रेरित करते हैं, आपकी योग्यताओं को परखते हैं और आपसे आपका सर्वश्रेष्ठ दिलाते हैं और परी मेरे लिए कुछ ऐसा ही है. दर्शकों का इस तरह से प्यार मिलना वाकई में भावुक कर देने वाला है और इसके लिए मैं आभारी हूं.” अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो समय से पहले गंजेपन का शिकार हो जाता है.

ये भी देखें:

 

इसी बीच कुछ दिनों पहले यामी ने कहा, “1990 के दशक की अभिनेत्रियां कॉमेडी में माहिर थीं और इसके बाद काफी लंबे समय तक इस शैली में काम करने का किसी ने भी प्रयास नहीं किया क्योंकि जहां ये (90 के दशक की अभिनेत्रियां) थीं, उस शीर्ष तक पहुंचना आसान नहीं था, लेकिन अब पिछले दो सालों से कॉमेडी ने अपनी वापसी की है.”

1990 के दशक की अभिनेत्रियां के लिए यामी गौतम ने कही ये बात, ‘परी’ बनकर आने को हैं तैयार

यामी ने आगे कहा, “अमर (कौशिक) की आखिरी फिल्म ‘स्त्री’ इस बात का सबूत है कि कॉमेडी लेखन अब महज छोटे-मोटे या झट से कहे जाने वाले चुटकुलों से नहीं है. यह 90 के दशक की उन महिलाओं के प्रति मेरा सम्मान है जिनसे हम सभी ने सीखा है.”