ऐक्‍ट्रेस यामी गौतम हाल ही में एक रैंप वॉक में शामिल हुईं. लक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2019 में अभिनेत्री यामी गौतम रैंप पर चलने के दौरान गिरते-गिरते बच गईं. वे यहां फैशन डिजायनर गौरी और नयनिका के लिए रैंप पर चल रही थीं. Also Read - Lakme Fashion Week 2021: नीले लहंगा चोली पहन रैंप पर चलीं Hina Khan, एक नज़र मुस्कुरा कर देखा तो आ गई कयामत

Also Read - Bhoot Police Releasing Date: फिल्म 'भूत पुलिस' इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज, हॉरर और कॉमेडी का तड़का  

Dostii Ke Side Effectss: ‘बेबी मूड बना लो’, ‘झंड है लाइफ’ तो सपना चौधरी के साथ ठुमके लगा लो Also Read - यामी गौतम पहली बार पर्दे पर निभा रही हैं ऐसा किरदार, कहा- बॉडी लैंग्वेज की बारीकियों पर...

यामी ने लाइट कलर के और ग्लिटरी आउटफिट पहन रखा था. वे अपनी फ्लोर लेंथ की ड्रेस को हाथों से संभालते हुए चलने लगीं और लाइमलाइट में आने के तुरंत बाद उनकी ड्रेस उनके पैरों में फंस गई और यामी गिरने लगीं लेकिन उन्होंने तुरंत खुद को संभाल लिया और अपनी वाक पूरी की.

उन्होंने इस घटना के बाद खुद को संभाला और आगे आकर पोज देकर मुस्कराहट के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

बाद में पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने कहा, “हां, मैं गिरते गिरते बचीं मगर, मुझे लगता है कि यह सामान्य बात है. ऐसा पहली बार किसी के साथ नहीं हुआ है. रैम्प पर चलने वाले भी इंसान ही हैं. इसे इतना बड़ा मुद्दा नहीं मानना चाहिए.”

यामी गौतम की हालिया फिल्म ‘उरी : द सजिकल स्ट्राइक’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है.

आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म में विक्की, यामी, परेश और मोहित हैं, जो सितंबर 2016 में हथियारबंद आतंकियों द्वारा जम्मू एवं कश्मीर के उरी कस्बे के पास किए गए हमले पर आधारित है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.