‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म से देओल फैमिली ने एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री की है लेकिन इस बार भी यह फिल्म जनता को सिनेमा हॉल तक नहीं खींच सकी. इस फिल्म में पिता-पुत्रों की जोड़ी धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर से दिखाई दे रही है लेकिन ये कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसा प्रदर्शन नहीं कर सकी जैसा कि इससे उम्मीद लगाई जा रही थी.

सलमान से शादी करने के लिए उत्तराखंड से मुंबई पहुंची ये लड़की

खबरों के मुताबिक ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बुधवार तक सिर्फ 8.27 करोड़ रुपए ही कमा सकी है. नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ से हो रही है लेकिन इस टक्कर में ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बुरी तरह से पिछड़ गई है.

सलमान खान के लिए राहत, विदेश जाने के लिए हर बार कोर्ट से इजाजत की जरूरत नहीं

खबरों के मुताबिक धर्मेंद्र की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ने छठे दिन करीब 1 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस फिल्म ने पहले दिन 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे, तीसरे और चौथे दिन के कलेक्शन को मिलाकर यह फिल्म अब तक 7.3 करोड़ जुटा पाई थी. वहीं छठे दिन के कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 8.3 करोड़ हो गया है.

दूसरी बार पापा बने शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया

लेकिन मुनाफा कमाना तो दूर ये फिल्म अभी अपना बजट तक नहीं निकाल पाई है. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म का कुल बजट लगभग 25 करोड़ रुपए है. वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव की स्त्री फिल्म अबतक 55 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.