साल 2018 अपनी खट्टी मीठी यादों के साथ अलविदा कहने को है. बॉलीवुड फिल्मों से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक इस साल स्टार्स ने भी तमाम उतार चढ़ाव देखे. इस साल पर अगर नजर डाली जाए तो इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए. वहीं अगर टीवी स्टार्स की बात करें तो ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने कमाई के मामले में फिल्मी हस्तियों को भी पीछे छोड़ दिया. तो आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही टीवी स्टार्स पर… Also Read - Celebrity Spotted: कोई आया जिम के बाहर नजर, तो किसी ने साथ में किया डिनर...वीडियो में देखें सितारें की झलक

टीवी की चुलबुली कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सभी को हंसाती हैं. भारती सिंह की कमाई की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मी कलाकारो को पछाड़ दिया है. फोर्ब्स इंडिया 2018 के सबसे अमीर 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) 74वें स्थान पर हैं. भारती की कमाई 13.95 करोड़ रही. बता दें कि भारती इस समय रियलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ के 8वें सीजन को होस्ट कर रही हैं. वहीं इसके बाद भारती जल्द ही खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आएंगी. Also Read - Newsmaker Of The Year 2020: रुबिना और भारती सिंह से आगे निकलीं शहनाज गिल, ट्विटर पर मिले सबसे ज्यादा वोट

टीवी और कॉमेडी की दुनिया में गुत्थी और डा. गुलाटी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सुनील ग्रोवर ने इस किरदार को ऐसे निभाया है कि मानो डॉ. गुलाटी असलियत में कोई शख्सियत हैं. सुनील ग्रोवर ने इस साल 11.81 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं अगर लिस्ट की बात की जाए तो फोर्ब्स इंडिया 2018 लिस्ट में वह 82वें स्थान पर हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

एमटीवी के कई रियलिटी शोज़ में नजर में नजर आ चुके करण कुंद्रा यूथ और सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. साल 2018 में 11.01 करोड़ रुपए की कमाई के बाद वह फोर्ब्स इंडिया 2018 लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं. आपको बता दें, करण कुंद्रा एमटीवी के हिट रियलिटी शो रोडीज को भी जज कर चुके हैं.


View this post on Instagram

A post shared by karankundrra (@karankundra_official) on

टीवी होस्ट कृष्णा की कमाई के मामले में कई बॉलीवुड स्टार को पछाड़ते दिख रहे हैं. कृष्णा की कमाई पर नजर डालें तो वह सबसे ज्यादा कमाई के साथ इस लिस्ट में 86वें स्थान पर हैं वहीं टीवी स्टार्स की कमाई की लिस्ट में कृष्णा चौथे नंबर पर हैं. फोर्ब्स के अनुसार कृष्ण सालाना 10.97 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं.

टीवी सीरियल से अपन करियर शुरू करने वाले अभिनेता राम कपूर (Ram Kapoor) आज इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. 2018 के अमीर टीवी स्टार्स की लिस्ट में वह पांचवें नंबर पर हैं. इस साल उन्होंने 8.07 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं फोर्ब्स लिस्ट की बात की जाए तो वह इसमें 91वें स्थान पर हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम स्टार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी कमाई के मामले में कई स्टार्स को पछाड़ती हुई नजर आ रही हैं. दिव्यांका ने इस साल 7.8 करोड़ रुपए की कमाई की. टीवी स्टार्स की लिस्ट में दिव्यांका 7वें नंबर पर और फोर्ब्स लिस्ट में वह 94वें स्थान पर हैं.


View this post on Instagram

I love us!! Arz kiya hai – “Buri nazar wale tera muh kaala… Ja saaf kar apne ghar ka jaala!”

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on