नई दिल्ली: बॉलीवुड ने हमेशा से ही देश में नए ट्रेंड को स्थापित करने में अपना योगदान दिया है. साल 2019 के आखिरी दिन तक बी टाउन हस्तियों ने अपने ड्रेसिंग से एक नया मयार बनाया है. यह साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के लिए खास रहा है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर खान तक ने इस साल अपनी स्टाइलिंग का लोहा मनवाया है. सब्यसाची मुखर्जी और अबू जानी-संदीप खोसला जैसे फैशन डिज़ाइनर ने इस साल अपने डिजाईन से लोगों को खूब प्रभावित किया है. बी टाउन की एक्ट्रेसेस ने साल 2019 में साड़ी, जैकेट्स, हील्स और ब्लेजर जैसे स्टाइलिंग को खूब तरजीह दी है. आज हम आपको दिखाते हैं इस साल के कुछ टॉप ट्रेंड्स जो आने वाले नए साल में भी टॉप पर ही रहेगा.

क्लियर हील्स (Clear Heels):

आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा

इस साल बॉलीवुड में ‘क्लियर हील्स’ का खूब दबदबा रहा. आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा और कियारा आडवाणी तक इस ट्रेंड ने अपना जलवा बिखेरा. आने वाल साल में भी यह टॉप ट्रेंड का एक अहम हिस्सा रहेगा.

सेक्विन साड़ी (Sequin Saree):

करिश्मा कपूर, नुसरत भरूचा, जान्हवी कपूर और तारा सुतारिया

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ट्रेडमार्क सेक्विन साड़ी को पेश करके इस साल बाजार में कहर बरपा दिया. मूल रूप से यह एक लंबी साड़ी होती है जो हर रंग में खूबसूरत दिखने का माद्दा रखती है.  करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडीज, जान्हवी कपूर, करिश्मा कपूर, भूमि पेडनेकर से लेकर नताशा पूनावाला और तारा सुतारिया ने इस ट्रेंड को अपना कर सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा हैं. ये साड़ी भी इस साल के टॉप ट्रेंड्स में से एक था.

ब्लेजर ड्रेस (Blazer Dress):

श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे, प्रियंका चोपड़ा और हुमा कुरैशी

इस ड्रेस ने भी पूरे साल बी टाउन में धमाल मचाया है. कृति सेनन, पूजा हेगड़े, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, मलाइका अरोड़ा, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा जैसी अभिनेत्रियों ने इस ड्रेस और लुक में खुद को बहुत बार पेश किया है. यही नहीं हुमा कुरैशी ने इस ड्रेस कोकान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी पहना था. क्या 2020 में भी यह कूल लुक ट्रेंड में बना रहेगा?

ब्लेजर विथ स्कर्ट्स (Blazer with Skirts):

हुमा कुरैशी, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कृति सेनन

इस लुक को भी बॉलीवुड ने बड़ी आसानी से पूरे साल कैरी किया है. एक नए तरीके के इस ड्रेसिंग स्टाइल को लोगों ने बहुत पसंद किया है. सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, तापसी पन्नू, मलाइका अरोड़ा और हुमा कुरैशी जैसी अदाकाराओं ने इस ड्रेस को टॉप ट्रेंड में शामिल किया है.

नियॉन (Neon):

अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा

नियॉन रंग के ड्रेस ने इस साल इंडस्ट्री पर राज किया है. इस रंग के ड्रेस ने हर एक्ट्रेस को बोल्ड बनाया है और साल 2019 में ये उनकी पहली पसंद में शामिल था. अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियों ने इस ड्रेस को अपनी टॉप प्रायोरिटी में रखा है.