टीवी सारियल ये हैं मोहब्बतें की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के लिए धर्मशाला में छुट्टियां मनाना एक बड़ी मुसीबत साबित हुआ. काम और स्ट्रेस भरे शेड्यूल से कुछ समय निकालकर करिश्मा हिमाचल पहुंची और ईव टीजिंग (छेड़छाड़) का शिकार हो गईं. वह इस घटना से इतना डर गईं कि अपना ट्रिप अधूरा ही छोड़कर मुंबई लौट आईं. मुंबई आने के बाद उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की.Also Read - Divyanka Tripathi ने केप टाउन से शेयर की 'ऑन लोकेशन' वाली ग्लैमरस तस्वीरें, लोग बोले- WHY SO GORGEOUS? 


View this post on Instagram

Shot by @sabaahmakker

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

Also Read - बिकिनी पहन बालकनी में ऐसे ली चाय की चुस्की, इस एक्ट्रेस के दीवाने फिर हुए घायल

करिश्मा ने कहा, ”बेहद बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर मैं अपने दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंची लेकिन वहां के अनुभव ने मेरे होश उड़ा दिए. मैं हमेशा से ऐसी जगह पर जाना चाहती थी जहां कुछ पल फुर्सत के बिताकर खुद को रिफ्रेश कर सकूं. मैं अपने दोस्तों के साथ धर्मशाला के मंदिर पहुंचे और तस्वीरें लेने लगी. उसी समय मुझे एहसास हुआ कि मेरे पीछे कोई खड़ा है. जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो देखा की 15 लोग मेरे पीछे खड़े हैं और मुझे बेहद गंदे तरीके से घूर रहे हैं.” Also Read - Ragini MMS 2 में की थी सारी हदें पार, इन तस्वीरों से अंदाजा लगा लें कितनी बोल्ड हैं ये मोहतरमा


View this post on Instagram

I try to keep my crazy, but the lid keeps popping off.

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

इसके बाद करिश्मा ने कहा, ”वे सभी लोग मेरे ब्रेस्ट की तरफ घूर रहे थे. उनकी इस हरकत से मैं काफी डर गई और एक पुलिसवाले के पास गई. पुलिस के पास जाकर मैने कहा, ‘वे लोग मुझे घूर रहे हैं और छेड़ रहे हैं. इसके बाद पुलिस वाले ने हंसते हुए कहा..अरे कौन छेड़ रहा है..वहां तो कोई भी नहीं है. पुलिस के इस तरह के बर्ताव से मैं काफी चौंक गई. करिश्मा की समस्या यहीं खत्म नहीं हुई, इसके बाद भी उन्होंने एक और आपबीती सुनाई.

इसके बाद जब करिश्मा शॉपिंग के लिए गईं तो उन्होंने दुकान के पास उनमें से एक शख्स को पहचान लिया. उन्होंने देखा कि उस शख्स के हाथ में एक धारदार हथियार जैसी दिखने वाली कोई चीज थी. उन्हें लगा कि कोई उनका अपहरण न कर ले और इस डर से वह वहां से चली गईं.” उन्होंने कहा, ‘अगले दिन मैं एक मॉनेस्ट्री गई और मैंने कुछ लोगों को अपने साथ विडियो बनाते हुए रिकॉर्ड भी कर लिया.’ अपने इस अनुभव से करिश्मा काफी डर गईं और अपनी ट्रिप पूरी होने से 2 दिन पहले ही वहां से लौट आईं.