दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ अब बंद होने जा रहा है. लगातार टीआरपी गिरने की वजह से मेकर्स ने इसे बंद करने का निर्णय लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शो की कहानी की कई बदलाव लाने के बावजूद इसकी टीआरपी में किसी तरह की कोई बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली. रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस Krishna Mukherjee ने इस खबर को पुख्ता करते हुए बताया कि निर्माताओं ने शो को जून में बंद करने का निर्णय लिया है.

PICS: Red Bikini में निया शर्मा की मदहोश कर देने वाली फोटो, बार-बार निहारने का मन करेगा

कृष्णा ने कहा- मैं नहीं जानती कि ये शो बंद क्यों हो रहा है. इसकी टीआरपी भी अच्छी जा रही है. ये शो अब हमारा परिवार बन चुका है. इसे छोड़ना वाकई दुख की बात होगी. बता दें, इससे पहले फरवरी में भी खबर थी कि Yeh Hai Mohabbatein शो बंद हो सकता है.बता दें कि, कृष्णा ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल में आदित्य भल्ला की पत्नी आलिया का रोल निभा रही हैं.

बता दें, स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें ’3 दिसंबर 2013 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. ये शो अभी तक 1700 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है और अभी भी दर्शक इसे पसंद करते हैं.इसमें दिव्यांका और करण के अलावा अनिता हंसानंदानी, रुहानिका धवन, अदिति भाटिया, कृष्णा मुखर्जी, अभिषेक वर्मा, सुधा चंद्रन मुख्य भूमिका में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.