बॉलीवुड के रैपर हनी सिंह जितने अच्छे सिंगर हैं उतने ही वोमुंहफट भी हैं।  अक्सर वो कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से वो सुखियों में छा जाते हैं।  हाल ही में उन्होंने रैपर बादशाह को लेकर बेहद भद्दी बात कहते हुए बादशाह को नैनो कर बताया था तो खुद को रोल्स रॉयल बताया था।

शायद यही वजह है की बादशाह और हनी के बीच ज़बरदस्त झगड़ा होने की खबर सामने आ रही है।  जी हाँ दिल्ली में हुई एक पार्टी में हनी सिंह और बादशाह के बीच तू तू मैं मैं और धक्कामुक्की होने की खबर सामने आ रही है।  कहा जा रहा है की बादशाह हनी सिंह से बेहद नाराज़ थे यह भी पढें: यो यो हनी सिंह ने ‘बादशाह’ को किया ज़लील

जब पार्टी में दोनों की बात शुरू हुई थो दोनों बहस करने लगे और बहस ने झगडे का रूप कब धारण कर लिया यह पार्टी में मौजूद लोग भी समझ नहीं पाए।  जब दोनों के बीच धक्कामुक्की शुरू हुई तो वहाँ मौजूद लोगों ने दोनों को अलग अलग किया।

लेकिन अब हनी सिंह के पीआर ने इस झगडे की खबर को गलत बताते हुए कहा है की यह खबर गलत हैं क्योंकि हनी सिंह दुबई में हैं।  हनी सिंह ने रफ़्तार का भी इसी तरह से मज़ाक उड़ाया था लेकिन रफ़्तार ने हनी सिंह की बात को नज़रंदाज़ कर दिया था।