बॉलीवुड के रैपर यो यो हनी सिंह अपने अटपटे गानों के साथ अपनी बेतुकी बातों से भी सुर्खियाँ बटोरते हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटी हो या कोई और किसी के भी बारे में बात करते हुए हनी सिंह बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। अब हनी सिंह ने अपने ही हमपेशा बादशाह को आड़े हाथों लेते हुए उनपर तंज़ कसा है।

पिछले एक साल में हनी सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रहे। इसी बीच रैपर बादशाह ने बॉलीवुड में एंट्री की और हनी सिंह के ना होने का उन्हें बड़ा फायदा भी हुआ। हाल ही एक अवार्ड फंक्शन में हनी सिंह को यही बात पूछी गई और बादशाह के बारे में उनके खयाल पूछे गए तब हनी सिंह ने बादशाह को नैनो कार बोल दिया। यह भी पढ़ें: यो यो हनी सिंह की फ़िल्म ‘जोरावर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

हनी ने संवाददाता के सवाल का जवाब देते हुए कहा की “क्या आपने कभी रोल्स रॉयल्स कार चलाई है ? रोल्स रॉयल्स और नैनो में बहोत फर्क होता है।” इसके बाद हनी सिंह ने अपने हुनर को पेश करते हुए रैप भी गाया।

हनी सिंह के इस बात से साफ़ हो जाता है की वो किसी और के बारे में कैसे विचार रखते हैं। बता दें की पिछले एक साल से हनी सिंह अपनी पंजाबी फिल्म जोरावर की शूटिंग में व्यस्त थे। ओरावर का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसे हनी सिंह के फैन पसंद कर रहे हैं। (वीडियो क्रेडिट – bollywoodlife.com )