बॉलीवुड के जाने माने रैपर यो यो हनी पिछले डेढ़ साल से खूब ख़बरों में छाए हुए हैं। हनी सिंह 2014 में अचानक गायब हो गए थे और लोग सोच सोच कर परेशान की आखिर यो यो कहाँ चले गए। किसी ने कहा की उनका बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान ने साथ कोई झगड़ा हो गया और वो डिप्रेशन में चले गए हैं तो किसी ने कहा की यो यो ड्रग्स की लत के चलते रिहैब सेंटर में हैं। खैर अब यो यो डेढ़ साल बाद हमारे बीच लौट आयें हैं और उन्होंने खुलासा किया है की वो एक बहुत गंभीर बिमारी से जूझ रहे थे।

हनी सिंह ने कहा की वो पिछले 18 महीनों से बायपोलर डिसऑर्डर से परेशान थे। ये ऐसी बिमारी है जिसमें पेशेंट का मूड कभी भी अचानक बदल जाता है। वो कभी बहुत खुश हो जाता है तो कभी बहुत परेशान। पेशेंट कई बार डिप्रेशन में भी चले जाते जाते हैं। इस बीमार के साथ साथ यो यो को शराब की बुरी लत भी लग गयी थी और वो कई महीनों तक इसका इलाज कराते रहें। (Shocking! कम बैक करने के बाद यो यो हनी सिंह ने किये 5 बड़े ख़ुलासे)

हनी सिंह ने बताया, “बीते 18 महीने मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल दिन थे। मैं किसी से बात करने की हालत में नहीं था। मुझे पता है कि बॉलीवुड में ऐसी अफवाहे थीं कि मैं रिहैब सेंटर में हूं, लेकिन मैं अपने नोएडा वाले घर में था। सच ये है कि मैं बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा था। यह सब 18 महीने चला, इस दौरान मैंने चार डॉक्टर्स बदले। दवाइयां मुझ पर काम नहीं कर रही थीं। मेरे साथ अजीब अजीब चीजें हो रही थी। (आखिरकार ‘यो यो हनी सिंह’ का पता चल ही गया)

आपको बतादें उन दिनों हनी बहुत ही बुरे हालातों से गुज़रे हैं। उन्होंने बताया की उन्हें अपने परिवार से ही डर लगने लगा था। वो घर के बाहर ही नहीं निकलते थे। उनका खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था और वो अपने आपे से बाहर हो गए थे। (हनी सिंह फिर हुए मीडिया से रूबरू, नशे की लत का असर दिखा)

हनी सिंह की बातें सुनकर ये साफ़ हो गया है की उन्होंने पिछले 18 महीनों में बहुत कुछ झेला है। वो एक बहुत बुरे दौर से गुज़रे हैं। लेकिन उन्होंने हिम्मत से काम लिया और इस गंभीर बिमारी से लड़ते रहे। आज हनी हम सब के बाच लौट आये हैं और वो बिलकुल ठीक हैं।