मुंबई: कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन के बीच पॉप स्टार यो-यो हनी सिंह अपने वजन और मासपेशियों पर काम कर इस लॉकडाउन का सबसे अधिक लाभ उठा रहे हैं, जिसका परिणाम काफी अच्छा दिख रहा है. रैपर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नए टोंड शरीर की तस्वीरें शेयर की हैं. उनका नया लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. Also Read - Light Shade Lehenga On Wedding: नेहा और अनुष्का की तरह पहने अपनी शादी में लाइट शेड लहंगा, देखें बाकि एक्ट्रेस का लुक

हनी सिंह ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “जैसा कि मैंने आपको बताया था कि कार्य प्रगति पर है.” अपने हालिया गीत ‘लोका’ में भी काफी मोटा दिखाई दिए थे, लेकिन उनकी लॉकडाउन पोस्ट से ऐसा लगता है कि हनी सिंह अब उस छवि को बदलने के लिए तैयार हैं.


शेयर हुई टोंड शरीर की तस्वीर देखते ही उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं. एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ओल्ड योयो जल्द ही आ रहा है!” एक अन्य प्रशंसक ने उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा, आप हमेशा एक विजेता हैं! बता दें कि हाल ही में हनी सिंह का नया गाना ‘मॉस्को सूका’ रिलीज हुआ है. टी-सीरीज के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है.