बॉलीवुड के जाने माने रैपर यो यो हनी सिंह अक्टूबर 2014 से पता नहीं कहाँ गायब हो गए हैं। लंबे समय से उनके बारे में पता लगाया जा रहा है लेकिन हनी सिंह का कोई पता नहीं चल रहा। सुनने में आया था की हनी सिंह का बॉलीवुड के एक सुपर स्टार के साथ कोई झगडा हो गया था और उसकी वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे। लेकिन अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। हनी सिंह के दोस्त और पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने हनी सिंह के गायब होने की वजह बताई है।

(यह भी पढ़ें : Breaking News: आखिरकार ‘यो यो हनी सिंह’ का पता चल ही गया)

जसबीर जस्सी जो हनी सिंह को कुछ महीनों पहले मिले थे उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की ‘हनी के साथ जो भी कुछ हो रहा है उसका मुझे बहुत दुःख है। वो एक खुश मिजाज़ बंदा हुआ करता था। उसमें बहुत एनर्जी होगी थी… ना केवल स्टेज परफॉरमेंस के दौरान बल्कि ऐसे भी’

(यह भी पढ़ें: हनी सिंह फिर हुए मीडिया से रूबरू, नशे की लत का असर दिखा)

जसबीर से जब पुछा गया की क्या हुआ हनी सिंह को तो उन्होंने जवाब दिया ‘वही स्टेरोइड्स वगेरा, बहुत बीमार था वो। मुझे बहुत बुरा लगा जब में उसे चंडीगढ़ के पुनर्वसन में मिला कुछ महीनों पहले। बिलकुल अजीब सा हो गया है वो। उसके मेनेजर ने मुझे बताया की हनी की रिकवरी अच्छी हो रही है’।

(यह भी पढ़ें : क्या डिप्रेशन में हैं ‘यो यो हनी सिंह’?)

जी हाँ जसबीर जस्सी के मुताबिक हनी सिंह ड्रग्स की वजह से पुनर्वसन में थे। और अब उनकी तबियत में सुधार आ रहा है। हम उम्मीद करते हैं की हनी जल्द ही हम लोगों के बीच लौट आयें।