‘ब्लू आईज’ और ‘लव डोज’ जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा कि वह एक बड़े म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक की तैयारी में जुटे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन ग्रोवर के साथ वर्ष 2014 में ‘देसी कलाकार’ म्यूजिक वीडियो में पर्दे पर नजर आ चुके हनी सिंह ने अपने बायसेप्स दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, “अपने कमबैक वीडियो के लिए मसल्स बढ़ा रहा हूं. मैं एक बड़े वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं, इसके लिए मेगा लुक की जरूरत है, कृपया अपना प्यार और समर्थन दें. ” हनी सिंह (35) इन दिनों ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. ये गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का है.

करीब 2 साल तक म्यूजिक और टेलिवीजन इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद हाल ही में यो यो हनी सिंह ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में ‘दिल चोरी साडा’ गाने से वापसी की है. हंस राज की आवाज में गाया गया यह गाना लोगों ने काफी पसंद किया. इस गाने के बाद हनी सिंह एक बार फिर से नए अंदाज में कमबैक करने को तैयार हैं. हालांकि यो यो हनी सिंह की तरफ से अभी म्यूजिक वीडियो के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हनी सिंह जल्द ही परदे पर वापसी करने वाले हैं. मीडिया से बात करते हुए हनी सिंह ने कहा- मैं इन दिनों अपने नए गाने की रिकॉर्डिंग कर रहा हूं. मैं जल्द ही फिर से स्टेज पर हिट होने को तैयार हूं.’