लोकप्रिय पंजाबी रैपर हनी सिंह अपने नए गीत ‘मखना’ में भद्दे बोल के लिए फिर से विवाद में फंस गए हैं. पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक को गायक के खिलाफ भद्दे बोल जैसे ‘मैं हूं वुमनाईजर’ का प्रयोग करने के लिए आपराधिक मामला दर्ज कराने के लिए पत्र लिखा है. Also Read - मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को कहा था वल्गर और घटिया, कॉमेडियन बोले- हम जो....

Also Read - वक़्त के साथ कितना बदल गए हैं रैपर यो यो हनी सिंह? ज़िंदगी में संघर्ष पर कही ये बात    

कोई कुछ भी कहे, मलाइका-अर्जुन हैं ‘राइट लवर्स’? कहते हैं- प्यार हड्डियों में अमृत भर देता है Also Read - बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, बहुत ही वल्गर था सिद्धार्थ को Seduce करने वाला टास्क

एक विज्ञप्ति में मनीषा ने कहा, “इस मामले पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई और जांच शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और गायक हनी सिंह और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए गीत में महिलाओं के खिलाफ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया है.”

उन्होंने कहा कि आयोग ने 12 जुलाई तक पुलिस अधिकारियों से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने गाने पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की.

इसके पहले 2013 में भी गायक अपने गाने में ‘मैं हूं बलात्कारी’ जैसे बोल का प्रयोग करने के लिए विवादों में घिरे थे.

यहां तक कि पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने भी पंजाब सरकार को गायक के खिलाफ भद्दे बोल और गाना गाने को लेकर मामला दायर करने का आदेश दिया था.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.