बॉलीवुड के रैपर हनी सिंह अक्सर अपने गानों के अलावा विवादों के कारण भी सुर्ख्यों में बने होते हैं।  फिलहाल वो अपने अतीत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।  हाल ही में शहीद कपूर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म उड़ता पंजाब का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है।  इसी ट्रेलर ने हनी सिंह के जिंदगी का सबसे बड़ा राज़ खोल कर रख दिया है.

खबरों के मुताबिक़ हनी सिंह अपने शुरूआती दिनों में जिस तरह से ड्रग्स के चुंगुल में फंस गए थे ठीक उसी तरह उड़ता पंजाब के सिंगर टॉमी सिंह का किरदार भी है। हाल ही में खुद हनी सिंह ने भी बताया था की वो अपना 1 साल बॉलीवुड से दूर रहकर अपना इलिज़ करवा रहे थे। यह भी पढ़ें: गालियों से भरपूर उड़ता पंजाब का ट्रेलर हुआ रिलीज़

हनी सिंह ने खुद कहा था की वो जिन हालात में थें उस हालात से बाहर निकल पाना आसान नहीं था। हालाँकि हनी सिंह ने खुलकर कभी यह नहीं कहा की वो ड्रग्स एडिक्ट रहे हैं या उन्होंने इसका इलाज़ किया है।

खैर अब शाहिद की बात करते हैं, शाहिद कपूर के मुताबिक़ टॉमी सिंह मेरे निभाए किरदारों में सबसे ज्यादा डराने वाला किरदार है, क्योंकि मैं तो शराब पीता भी नहीं हूं इसलिए मुझे मालूम भी नहीं है कि पीकर टल्ली होना कैसा होता है। वाकई इस फिल्म में शाहिद का किरदार और उनका अवतार चौंकानेवाला है।

लेकिन उससे भी ज़्यादा चौंकानेवाली बात यह है की यह किरदार हनी सिंह की लाइफ़ से मिलता जुलता है। उड़ता पंजाब में शाहिद के अलावा करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे।

करीना ने इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है तो आलिया ने गाँव के एक लडकी का किरदार निभाया है। तो  दिलजीत दोसांझ एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं।