सालों से ये कहावात बड़ी मशहूर है की ‘वक़्त बदलते देर नहीं लगती’। कुछ लोग अपनी किस्मत अपने हाँथ से लिखना चाहते हैं लेकिन ये भूल जाते हैं की हमारें हांथों की लकीर भी उपरवाले ने ही बनाई है तो भला हम कैसे अपनी किस्मत लिख सकते हैं। खैर ज़िन्दगी के उतार चदाव की बात हो रही है तो बताना चाहेंगे की बॉलीवुड के फेवरेट रैपर यो यो हनी सिंह हमारे बीच वापस लौट आये हैं। जी हाँ पिछले डेढ़ साल से गायब हनी सिंह ने इंडस्ट्री में कम बैक कर लिया है और अब उन्हें पहले की तरह हर जगह हर इवेंट में स्पॉट किया जा रहा है।

आपको बतादें साल 2014 में यो यो हनी सिंह, शाहरुख़ खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ के SLAM टूर पर गए थे और वहां से वापस आने के बाद वो अचानक गायब हो गए थे। उन्होंने टीवी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ को भी बीच में ही छोड़ दिया था। यो यो के अचानक गायब होने पर कई सवाल उठाए गए। कुछ लोगों ने कहा की SLAM टूर के दौरान हनी सिंह और शाहरुख़ खान के बीच किसी बात को लेकर बहंस हो गयी थी और शाहरुख़ ने गुस्से में हनी को थप्पड़ मार दिया था जिससे उन्हें बहुत बड़ा शॉक लगा और वो डिप्रेशन में चले गए। कुछ लोगों ने ये भी कहा की हनी बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है। (आखिरकार ‘यो यो हनी सिंह’ का पता चल ही गया)

खैर अब हनी सिंह वापस आ गए हैं। डेढ़ साल से मीडिया से दूर रहे इस स्टार ने अब खुलकर  बातचीत की और कई ख़ुलासे किया। आइये नज़र डालते उन बड़े खुलासों पर। (क्या डिप्रेशन में हैं ‘यो यो हनी सिंह’?)

# शाहरुख़ खान से हुए झगड़े की खबर को यो यो हनी सिंह ने ख़ारिज कर दिया है। हनी सिंह ने कहा ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। उनके और शहरुख के बीच सब ठीक है।

# हनी सिंह से जब पुछा गया की वो डेढ़ साल तक कहाँ थे तो उन्होंने कहा “ये एक लंबी कहानी है। थोड़े से वक़्त में नहीं बता पाउँगा। जल्द ही मैं सब कुछ बताऊंगा। वो डेढ़ साल मेरी ज़िन्दगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैं बताऊंगा की उस वक़्त मैं कैसा हालातों से गुज़रा हूँ, मैंने इन डेढ़ सालों में बहुत कुछ देखा है”।  (हनी सिंह फिर हुए मीडिया से रूबरू, नशे की लत का असर दिखा)

# पूरे समय चुप्पी बनाये रखने पर यो यो ने कहा “मैं स्पोक पर्सन में बिलीव नहीं करता। मुझे नहीं पसंद की कोई मेरे बिहाफ पर कुछ बात करे की ये नहीं ये है। पहले भी अगर किसीने मेरे बारे में कुछ बोला है तो मैंने ही जवाब दिया है। इस बारे में भी सब बताऊंगा”

# हनी सिंह जो शायाद इन डेढ़ सालों में बहुत बुरे वक़्त से गुज़रे हैं उन्होंने ये बात भी कही की ऐसे वक़्त में उन्हें असली रिश्तों की पहचान हुई। रिश्ते क्या होते हैं ये उन्हें पता चले।

# अपने काम के बारे में हनी कहते हैं की उन्होंने ‘धीरे धीरे’ गाना बीमारी हालत में गाया था। उनकी हालत उस वक़्त भी खराब थी। इसके अलावा हनी ने बताया की उनकी पंजाबी फिल्म ‘ज़ोरावर’ का पहला गाना मार्च में ही रिलीज़ होगा। जो हनी के बाकी गानों से हटके है।

इतने सारे खुलासों के अलावा हनी सिंह ने बताया की उन्होंने अपने फैन्स को बहुत मिस किया। हम दुआ करते हैं की अब हनी की ज़िन्दगी में सब ठीक हो जाये।

निचे देखिये हनी सिंह और मीडिया के बीच की बातचीत