बॉलीवुड में अपने रैप गानों से बड़े बड़े दिग्गजों को नचाने वाले यो यो हनी सिंह की सोलो फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। हनी सिंह के इस फिल्म का नाम है जोरावर। जिस तरह से हनी सिंह के गाने उनके फैन्स को पसंद आते हैं ठीक उसी तरह से यह ट्रेलर भी उनके फैन्स को पसंद आ सकता है।

जोरावर का ट्रेलर एक्शन, रोमांस और डायलॉग से भरपूर है। कुल 2 मिनट 14 सेकंड के इस ट्रेलर में हनी सिंह इश्क करते हुए, गाते हुए और ज़बरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं। अपनी ख़ास सिंगिंग स्टाइल में हनी रैप करते हुए भी दिख रहे हैं। यह भी पढ़ें: लव गेम्स का बेहद बोल्ड ट्रेलर हुआ रिलीज़, डायलॉग सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

हनी सिंह पंजाबी में डायलॉग बोलते नज़र आ रहे हैं। हनी सिंह के अलावा एक्ट्रेस  गुरबानी जज, पारुल गुलाटी  भी नजर आ रहे हैं। इनके अलावा पवन मल्होत्रा और मुकुल देव भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं। मुकुल देव के डायलॉग सुनकर लग रहा है की वो विलन का किरदार निभा रहे हैं।

इस एक्शन रोमांटिक फिल्म को निर्देशक विनिल मार्कन ने निर्देशित किया है। एक्शन और रोमांस से भरपूर जोरावर का यह ट्रेलर आप भी देखिए और हमें अपनी प्रतिक्रिया दीजिये।