टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह अपने बल्लेबाज़ी के दम पर कई बार शानदार जीत दिला चुके है। हालाँकि युवी फ़िलहाल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आई है। क्योंकि छक्के चौके लगाकर सबसे आगे निकलने वाले युवराज इश्क के मैदान में भी किसी से पिछे नहीं हैं। प्रिंस युवराज का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं के साथ अक्सर जोड़ा गया है। इसी वजह से युवी टीम इंडिया में हो या न हो लेकिन सुर्ख़ियो में अक्सर बने रहते हैं।

यह भी पढ़े: क्या शाहिद अफरीदी किसी भारतीय मॉडल को डेट कर रहे हैं ?

मिस्टर बॅचलर क्रिकेटर युवी के इश्क के अफ़साने कभी कातिल अदाओ की मलिका दीपिका पादुकोण के साथ चर्चित हुए तो कभी किम शर्मा के साथ। दीपिका और किम के बाद अब युवराज का नाम  बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्रिटिश मॉडल हेज़ेल कीच के साथ जोड़ा जा रहा है। एक्ट्रेस और मॉडल हेज़ल कीच ने दबंग सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में एक भूमिका निभाई थी। इसके अलावा हेज़ेल फिल्म मैक्सिमम में एक आइटम सॉंग भी कर चुकी हैं।

युवराज और हेज़ेल का नाम महज़ जोड़ा ही नहीं जा रहा बल्कि बी टाउन की गलियो में अब इनके अफ़साने की चर्चा आम हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार युवराज और हेज़ेल को अक्सर आम जगहों पर देखा गया है। इतना ही नहीं बल्कि चर्चा ये भी है की युवराज और हेज़ेल छुट्टिया मानाने लंदन गए थे।

2011 के विश्वकप के फौरन बाद युवराज को कैंसर जैसी बीमारी ने जकड लिया था। करीब एक साल तक इलाज और वापसी के लिए जूझने के बाद युवी एक बार फिर क्रिकेट की दुनिया में लौट आए है लेकिन युवी की यह दूसरी पारी, संघर्ष का दूसरा दौर साबित हुई ।