Zaheer Khan Birthday Sagarika Ghatge share Kiss Photo on social media- पूर्व क्रिकेटर जहीर खान का 7 अक्टूबर को बर्थ डे है. जहीर 42 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी सागरिका ने अपने पति को विश करते हुए सोशल मीडिया फोटो शेयर की है. Also Read - एडल्ट केक काटने पर निया शर्मा की हुई थी थू..थू.. अब बताया आखिर उस वक्त क्यों नहीं दिया था जवाब

सागरिका के लिए ज़हीर एक पति ही नहीं बल्कि उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हैं. ज़हीर के जन्मदिन पर उनके सभी साथियों ने बधाई दी. लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें आज बधाई दी, और ट्वीट कर लिखा- अब लोगों को बता भी दो कि तुम्हारा बर्थडे कल (7) नहीं था बल्कि आज है. सचिन के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक किया.
Also Read - 6 पैक एब्स तो सबने देखें होंगे, ज़रा 'बिग बॉस 13' फेम असीम रियाज के 8 पैक एब्स पर गौर फरमाइए, होश उड़ जाएंगे!

बता दें, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की कहानी तो किसी से नहीं छिपी है लेकिन उनकी पत्नी सागरिका घाटगे को ज्यादातर लोग महज एक एक्ट्रेस के तौर पर जानते है. लेकिन असल में सागरिका एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं.

तस्वीर: सागरिका घाटगे (ट्विटर)

सागरिका मशहूर एक्टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं.विजेंद्र इंदौर के शाही परिवार से ताल्लुक रखते है. इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी सीताराजे घाटगे के बेटे हैं. जबकि उनके पिता कर्नल एफडी घाटगे कोल्हापुर के पास कगल के शाही परिवार से थे. ऐसे में सागरिका एक राजघराने की राजकुमारी भी हैं

तस्वीर: सागरिका घाटगे (ट्विटर)

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सबरवाल बनी सागरिका ने एक क्रिकेटर से शादी करने से मना कर दिया था. लेकिन रियल लाइफ में उन्हें क्रिकेटर से ही प्यार हुआ.

तस्वीर: सागरिका घाटगे (ट्विटर)
सागरिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जहीर को मेरे घरवाले इसलिए भी ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि वो अच्छी मराठी बोलना जानते हैं. मेरी मां को भी मराठी बोलनी नहीं आती लेकिन जब वो मराठी में बात करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है.