नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जरीन खान ने कास्टिंग काउच के बारे में बात की, साथ ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बताया. जरीन खान को बॉलीवुड में सलमान खान ने अपनी फिल्म वीर में लॉन्च किया था. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार एक निर्देशक ने उनके साथ ‘किसिंग सीन रिहर्सल’ करने के लिए कहा था.

निर्देशक ने कहा कि तुम्हें अपने अंदर से झिझक को निकालना होगा. अपने अवरोधों को मिटाना होगा. जरीन के मुताबिक, यह सब तब हुआ जब मैं इंडस्ट्री में नई थी. जरीन ने आगे बताया कि उन्होंने निर्देशक की इस मांग को ठुकरा दिया. उन्होंने साफ कर दिया कि वो रिहर्सल के लिए किसी भी तरह की किसिंग सीन नहीं करने वालीं.

ज़रीन खान ने अपने स्ट्रगल लाइफ के बारे में बात की, उन्होंने बताया कि एक तरफ वो अपने वजन को लेकर परेशान थी जिसे वो कम करना चाहती थीं. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उन्हें उकसाने और ट्रोल करने वालों को वो जवाब दे रही थीं. उन्होंने बताया कि इन सब वजहों से उन्हें कई बार शर्मिंदा होना पड़ा.

हाल ही में ज़रीन खान अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में रही थीं. तस्वीर में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. इसके बाद जरीन खान ने एक पोस्ट लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया. जरीन ने लिखा- “जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, यह पोस्ट उनके लिए है. यह एक एक ऐसे व्यक्ति का नेचुरल पेट है, जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया हो. वजन घटाने के बाद यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है. जरीन ने कहा कि मैं उन लोगों में से हूं जो सच बोलने में यकीन रखती हूं. इसे कवर करने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है.

जरीन खान के इस जवाबी पोस्ट को कई फिल्मी हस्तियों ने सराहा. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जरीन के लिए एक प्रशंसा पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “ज़रीन, आप सुंदर, बहादुर, मजबूत और परिपूर्ण हैं. आपको बता दें कि फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद, ज़रीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने 2014 में जट्ट जेम्स बॉन्ड के साथ अपनी पंजाबी फिल्म की शुरुआत की.