Also Read - Autobiography पर संजय खान का बयान, 'इस पर बने फिल्म..बहुत मसाला है इसमें'

मुंबई, 21 दिसम्बर | ‘मैं हूं ना’, ‘दस’ और ‘शादी नंबर 1’ जैसी मल्टीस्टारर फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जायद खान कहते हैं कि फिल्मोद्योग में उन्हें एक ही तरह के किरदार मिल रहे थे। जायद लगभग एक दशक से पर्दे पर नहीं नजर आए हैं। उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “मेरे अभिनय करियर में उतार-चढ़ाव बने रहे। इसमें हर चीज का मिश्रण रहा। मुझे एक जैसे किरदार मिल रहे थे। मैं युवा था और बहुत सारी चीजें नहीं जानता था। मैं बड़े बैनर की मल्टी-स्टारर फिल्में कर रहा था। मुझे एहसास नहीं था कि मैं एक ही जैसे किरदार कर रहा हूं।”

जायद इस समय ‘शराफत गई तेल लेने’ फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने बताया, “मैंने अभिनय से अवकाश लिया और खुद को व्यस्त रखा। अब मैं इस फिल्म में काम कर रहा हूं, जो किसी बड़े बैनर की फिल्म नहीं है। मुझे इसकी पटकथा अच्छी लगी, इसलिए मैंने इसके लिए हामी भरी।”

गुरमीत सिंह निर्देशित इस फिल्म में टीना देसाई और रणविजय सिंह भी नजर आएंगे। जायद फिल्म में दिल्ली के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो खुद को अंडरवर्ल्ड में उलझा हुआ पाता है। उन्होंने बताया, “मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म का लुत्फ उठाएंगे।”