Zero box office collection Day 4- सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म का रिव्यू कैसा है और फिल्म ने कितनी कमाई की है ये बात हर कोई जानना चाहता है. फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. बउआ के किरदार में लोगों ने शाहरुख को बहुत पसंद किया है, यही नहीं किंग खान की एंट्री पर ही सीटियां बजनी शुरु हो जाती हैं.

PICS: फिर टॉपलेस हुईं ईशा गुप्ता, खूबसूरती का ये कहर दिल की धड़कनें बढ़ा देगा

वहीं कुछ लोगों को फिल्म की कहानी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है.  शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की बढ़िया एक्टिंग के बावजूद कमजोर कहानी ने इस फिल्म की कमाई पर बुरा असर डाला है. फिल्म में जहां दो दिन में करीब 38 करोड़ रुपए कमा सकी तो वहीं यूएई (UAE) व गल्फ कंट्रीज में शाहरुख की फिल्म ने करीब 10 करोड़ की कमाई कर डाली है.

दूसरी तरफ साउथ की फिल्म ‘KGF’ इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में तहलका मचा रही है.


Box Office Collection Day 1 (Fri): Rs 20.14 crore
Box Office Collection Day 2 (Sat): Rs 18.22 crore
Total 2 Days Box Office Collection: Rs 38.36 crore
Box Office Collection Day 3 (Sun): Rs 20 crore (expected)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीरो कमाई के मामले में औसत दिखाई दी. इसकी रिलीज से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म रजनीकांत की 2.0 को भी पीछे छोड़ देगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर लगभग 20 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह अगर देखा जाए तो ‘Zero’ पहले दिन कोई खास कमाई करने में असफल रही है.


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘जीरो (Zero)’ को भारत में लगभग 4,400 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. वहीं विदेश की बात की जाए तो इसे 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जा रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ