बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो को लेकर लोग अभी तक कोई छवि नहीं बना पाए हैं. इसे लेकर लोगों के मिले जुले रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20.14 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखकर यही लग रहा था कि फिल्म दर्शकों को अपना दीवाना बना लेगी. Also Read - Kuch Kuch Hota hai की अंजली याद है? देखिए Shahrukh Khan की 'बेटी' अब कैसे बोल्डनेस से मचाती है तबाही-Pics

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया. बता दें कि, क्रिसमस के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. हालांकि क्रिसमस की छुट्टी होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर और अधिक कमाई की उम्मीद की जा रही थी. वहीं कुछ लोगों को फिल्म की कहानी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की बढ़िया एक्टिंग के बावजूद कमजोर कहानी ने इस फिल्म की कमाई पर बुरा असर डाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीरो कमाई के मामले में औसत दिखाई दी. इसकी रिलीज से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म रजनीकांत की 2.0 को भी पीछे छोड़ देगी. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘जीरो (Zero)’ को भारत में लगभग 4,400 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. वहीं विदेश की बात की जाए तो इसे 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जा रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.