शाहरुख के बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने सुपरस्टार होने के बावजूद अब तक अपनी भी किसी भी को-स्टार को ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है. हाल में शाहरुख की को स्टार कैटरीना कैफ से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछ उन्हें बहुत ही अजीब स्थिति में डाल दिया. कैटरीना से रिपोर्टर ने पूछा कि क्या वह खुद को लकी फील कर रही हैं कि वह शाहरुख को ऑनस्क्रीन किस करने वाली पहली एक्ट्रेस हैं.

इस पर कैटरीना ने इस सवाल का बहुत ही मजाकिया जवाब देते हुए कहा कि कौन कहता है कि मैं लकी हूं. वह लकी है.

इन दिनों कैटरीना कैफ फिल्म ‘जीरो’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें वह फिल्म ‘जब तक है जान’ के सह-कलाकारों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ दिखेंगी.

बता दें, फिल्म ज़ीरो (Zero) का नया गाना ‘हुस्न परचम’ (Husn Parcham) रिलीज हो गया है. इस गाने में कैटरीना का अंदाज देखने वाला है. वीडियो में दिखाया है कि शाहरुख खान यानी बउआ सिंह को हल्दी लग रही है तभी उनके दोस्त आकर बताते हैं कि शहर में बबीता कुमारी आई है.

बउआ का प्यार बबीता को देखने के लिए शाहरुख इतने बैचेन होते हैं कि वे नहाते हुए ही भाग जाते हैं. गाने में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जेबरा प्रिंट क्रॉप टॉप और चमकीली शर्ट स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


शाहरुख खान जीरो में एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है बउआ सिंह होता है. वो वहीं कैटरीना कैफ बबीता कुमारी के रोल में हैं जोकि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनी हुई हैं. आनंल एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ