Shah rukh khan film Zero Review: शाहरुख खान की फिल्म जीरो आज रिलीज हो गई है. लोगों के ये फिल्म पसंद आ रही है. रिलीज से पहले अपने बौने किरदार को लेकर शाहरुख चर्चा का विषय बने हुए थे. जैसा की इस फिल्म की सफलता की उम्मीद की जा रही थी ठीक वैसा ही हुआ. लोग जमकर इस तिकड़ी की तारीफ कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का पहला हिस्सा बहुत कमाल का है. फिल्म के गाने भी शानदार हैं.

दिलचस्प बात तो ये है जैसे ही बउआ बने शाहरुख खान की स्क्रीन पर एंट्री होती है लोग सीटियां बजाने लगते हैं. कलाकारों की एक्टिंग कमाल की है. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है. कटरीना का ‘हुस्न परचम’ भी फिल्म के पहले हिस्से में ही है. जिसमें उनके डांस मूव्य देखने वाले हैं. आइए सोशल मीडियो पर लोगों के रिएक्शन से जानते हैं कैसी है फिल्म


बता दें, ये फिल्म 200 करोड़ के बजट से बनी है. जीरो में आनंद एल.राय की फिल्म का हर एक मसाला मौजूद है. फिल्म के डायलॉग्स, बखूबी लिखे गए हैं. फिल्म आपको कहीं भी बोर नहीं करती है. ‘जीरो’ को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की अहम भूमिका है.मेहमान कलाकार के रूप में श्रीदेवी, जूही चावला, सलमान खान, अलिया भट्ट, काजोल, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर,और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ