फिल्म निर्माता जोया अख्तर अपनी निर्देशित फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि किसी फिल्म को बनाने के दौरान एक फिल्मकार को कभी भी इसके निष्कर्ष पर ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि फिल्म को तैयार करने की प्रक्रिया का आनंद लेना चाहिए. साल 2019 की शुरुआत जोया के लिए अच्छी रही. उनकी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ और डिजिटल वेब सीरीज ‘मेड इन हेवेन’ को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

Chhapaak: दीपिका और विक्रांत का Kissing सीन हुआ लीक, आसपास के लोगों ने Live देखा

रविवार को आयोजित हुए क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड समारोह के पहले भाग में जोया ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “शुरुआत अच्छी रही. अभी ‘मेड इन हेवेन’ सीजन 2 को बनाने की तैयारी चल रही है. हम एक और शो पर भी काम कर रहे हैं. दो अलग निर्देशकों के साथ दो फीचर फिल्म पर भी काम जारी है और मेरी और रीमा कागती की अगली फिल्म की तैयारी भी चल रही है. इस एक्शन फिल्म को लिखने का काम अभी हो है.”


रणवीर सिंह और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की सफलता के बारे में जोया कहती हैं, “जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरी उतरती है और उसे प्रशंसा मिलती है तो अच्छा लगता है.”

जोया आगे कहती हैं, “मेरा ऐसा मानना है कि आपको वही करना चाहिए, जिस पर आपको यकीन हो. इसे पूरी ईमानदारी और सच्चाई के साथ करना चाहिए. इसके बाद जो भी होता है वह अच्छे के लिए ही होता है. निष्कर्ष के बारे में सोचने के बजाय काम का आनंद लेना चाहिए.”

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह ‘गली ब्वॉय’ के सीक्वे ल बनाने के बारे में सोच रही है? तो इस सवाल पर जोया का जवाब था, “देखते हैं क्या होता है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.