“द ज़ोया फैक्टर” का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन उससे पहले निर्माताओं ने आज ‘ज़ोया कवच’ का एक और दिलचस्प वीडियो रिलीज कर दिया है.

इस वीडियो में, पंकज धीर लोगों से क्रिकेट खेल में सफलता हासिल करने के लिए अपने पास ‘ज़ोया कवच’ रखने की अपील कर रहे हैं क्योंकि यह कवच आपकी बदकिस्मत को लक में बदल देगा.ज़ोया कवच उनके लिए ढेर सारा गुड़ लक ले कर आएगा जो उन्हें खेल में बुलंदियां हासिल करने में मदद करेगा.

Video: राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल को मारे ताबड़-तोड़ थप्पड़, ‘भाभी’ को बदनाम करने से नाराज़ थीं

निर्माताओं ने दिलचस्प वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”Ab unlucky se lucky baniye Zoya Kavach ke saath. Aaj hi call karke book kijiye aur dekhiye Zoya ka karishma. Trailer out tomorrow! #TheZoyaFactor
http://bit.ly/KavachCricket”.

निर्माताओं ने निश्चित रूप से ‘ज़ोया कवच’ के दिलचस्प वीडियो की श्रृंखला के साथ ट्रेलर रिलीज की तारीख घोषित करने के लिए एक अद्वितीय विकल्प चुना है.इस बार यह वीडियो फिल्म के मुख्य विषय ‘क्रिकेट’ पर बना है.

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है.फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ