Aaj ka Rashifal, 6 May 2021: आज 6 मई 2021, दिन गुरुवार है. ये दिन भगवान विष्णु को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.Also Read - Aaj Ka Rashifal, 14 August: मेष राशि वालों का समय नहीं अनुकूल, कैसा रहेगा आज आपका दिन! जानें

मेष
मेष राशि के लोग जो अपना खुद का व्यवसाय चलाते हैं, वे काम के प्रबंधन में बहुत व्यस्त होंगे. जो लोग सेल्स में हैं वे दिन भर संघर्ष करेंगे. Also Read - अपने घर में इस जगह पर छिड़के हल्दी वाला पानी, मां लक्ष्मी बरसाएंगी दोनों हाथों से धन

वृष
वृष राशि वालों के लिए अपनी संपत्ति से जुड़े मामलों को सुलझाने का अच्छा दिन है. उन्हें केवल उन लोगों से अपने मन की बात करनी चाहिए जिन पर वे पूरी तरह से भरोसा करते हैं. Also Read - अगर घर में दिखाई दे ये कीड़ा तो समझ जाएं सारी परेशानियां होने वाली हैं दूर

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को अपना काम पूरा करने के लिए बहुत अधिक परिश्रम करना होगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने पहले चीजों को अच्छी तरह से व्यवस्थित नहीं किया है.

कर्क
कर्क राशि के लोगों को अपने पारिवारिक जीवन से जुड़ी किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. वे अपने पार्टनर के साथ दिल और दिमाग में जो कुछ भी है उसे साझा कर सकते हैं.

सिंह
सिंह राशि के लोगों को अपने करीबी दोस्त के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने की जरूरत है. वे चीजों को आसानी से सुलझाने के लिए एक आम दोस्त की मदद ले सकते हैं.

कन्या
कन्या राशि के लोग बहुत अकेला महसूस कर सकते हैं और अपनी भावनाओं को दूसरों के साथ साझा करना पसंद नहीं करते. संभव है कि वह मोबाइल पर आने वाली कॉल्स को अनदेखा करें.

तुला
संचार में आज इस राशि के लोगों के लिए एक बाधा होगा क्योंकि वे सही शब्दों का प्रयोग करने में असमर्थ रह सकते हैं. जो बातें परेशान करने वाली हैं, उन्हें बस खुद तक रखना चाहिए.

वृश्चिक
ऑफिस की राजनीति के कारण वृश्चिक राशि के लोग थोड़े परेशान रहेंगे. लेकिन वे अपने मन को भटका कर काम पूरा करने में सफल होंगे.

धनु
किसी भी अंतिम क्षण की समस्याओं से बचने के लिए, व्यवस्थित तरीके से काम करेंगे. वे अपने काम की योजना पहले ही बना लेते हैं.

मकर
मकर राशि के लोग आज कुछ खेल गतिविधियों में शामिल होंगे. वे अपने बगीचे में साइकिल चला सकते हैं या ट्रेडमिल पर चल सकते हैं.

कुम्भ
ये लोग आज कटाक्ष से भरे होंगे. क्रोधित होने के बजाय, वे हर किसी को चुटीले और व्यंग वाले जवाब देंगे.

मीन
मीन राशि के लोगों को अपने दिन की शुरुआत करते ही कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. लेकिन जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा, वे वापस एक्शन में आ जाएंगे.