Dahi Handi 2018 LIVE Mumbai:  पूरे देश में आज भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन मनाया जा रहा है. मथुरा और वृंदावन के मंदिरों में कृष्ण भक्त अपने प्रभु का एक दर्शन पाने के लिए पहुंचे हुए हैं. बारिश के बावजूद बाल गोपाल के भक्तों की भीड़ कम नहीं हुई है. इस दिन जहां एक ओर भगवान कृष्ण के भक्त उनकी पूजा अर्चना करते हैं, वहीं दूसरी ओर दही हांडी का भी प्रचलन है.Also Read - India's Got Talent: Shilpa Shetty, Kirron Kher और Badshah के साथ Manoj Muntashir होंगे जज- Details

Also Read - ग्रीन शाइनिंग ड्रेस में बला की खूबसूरत लगीं Shilpa Shetty, इससे पहले बिना पैंट पहने रोड पर निकल गई थीं

Janmashtami 2018 LIVE STREAMING: वृंदावन और मथुरा से कृष्ण जन्माष्टमी की आरती और दर्शन की Live Streaming Also Read - शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला आलीशान रेस्टोरेंट , खुद परोसा खाना, होगी मोटी कमाई और...

खासतौर से मुंबई और ठाणे में दही हांडी की विशेष धूम रहती है. दरअसल, यह कृष्ण भक्ति का बड़ा ही अनोखा सा हिस्सा है. आज के दिन लोग दही हांडी प्रतियोगिता करते हैं. दही की हांडी को कई फीट ऊंचाई पर टांग दी जाती है और यह प्रतियोगिता रखी जाती है कि जो समूह इस हांडी को तोड़ेगा, वह विजयी होगा. कुछ जगहों पर इसके लिए भारी ईनाम भी रखे जाते हैं.

Capture

अगर मुंबई नहीं जा सकते हैं, लेकिन वहां की दही हांडी प्रतियोगिता देखना चाहते हैं तो यहां LIVE STREAMING के जरिये घर बैठे मोबाइल से देख सकते हैं.

मुंबई में जन्माष्टमी बड़े ही उत्साह के साथ मनाई जा रही है. मुंबई के डाडर में लोग दही हाड़ी (Dahi Handi) की रस्म को खूब धूमधाम से मना रहे हैं.

वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर अपने बेटे वियान की एक वीडियो अपलोड की है, जिसमें वियान अपने नन्हेंं हाथों से दही हांडी तोड़तेे नजर आ रहे हैं.

कई बार ट्राई करने के बाद विहान दही हांडी तोड़ने में कामयाब हो जाते हैं. इस जीत की खुशी में विहान को केक खाने को मिलता है. देखें दही हांडी का प्यारा सा वीडियो.