Aaj ka Rashifal, 10 May 2021: आज 10 मई 2021, दिन सोमवार है. ये दिन भगवान शिव को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.Also Read - Horoscope 17th August 2022: कर्क राशिवाले आज किसी को उधार ना दें, वरना पछताना पड़ सकता है, ज्योतिष गुरू सीरोमणि सचिन से जानिए सभी राशियों का हाल

मेष
मेष राशि के लोगों के लिए सोमवार बहुत व्यस्त दिन होगा. उन्हें वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए काम को प्राथमिकता देने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. Also Read - Rashifal, Today 17 August: कैसा रहेगा आज आपका दिन! क्या कहते हैं आपके सितारे? जानें अपनी राशि का हाल

वृष
संभव है की दिन के शुरुआत में इस राशि के लोग कम ऊर्जावान महसूस करें, लेकिन जैसे जैसे दिन बीतेगा उनकी ऊर्जा वापस आती रहेगी. Also Read - आज का पंचांग, 16 अगस्त 2022: इस शुभ मुहूर्त पर करें हनुमान जी का पूजन, मिलेगा सभी संकटों से छुटाकरा, यहां पढ़ें पूरा पंचांग

मिथुन
सोमवार होने के बावजूद, मिथुन राशि के लोग घर पर अपने पार्टनर के लिए एक छोटा सा सरप्राइज प्लान. वे चाहते हैं कि उनका साथी विशेष महसूस करें.

कर्क
कर्क राशि के लोग चाहते हैं कि उनका काम पूरी गति से हो. वे बॉस के तौर पर सख्त दिखाई देंगे और बाकि लोगो से भी समय पर काम पूरा करने की उम्मीद करेंगे.

सिंह
सिंह राशि के लोग आज जोश से भरे रहेंगे. आसपास के लोग भी इन लोगों के साथ ऊर्जावान महसूस करेंगे.

कन्या
कन्या राशि के लोग छुट्टी पर जाना चाहेंगे. वे बहुत थके हुए हैं और घर से लंबे समय तक काम करने से ऊब चुके हैं.

तुला
तुला राशि के लोग किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गलतफहमी खत्म करना चाहेंगे जो बहुत करीबी है. वे इसके बारे में बहुत सोच रहे हैं और अब इसका समय है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोग किसी भी मुद्दे पर अपनी राय साझा नहीं करेंगे. वे सुनना चाहते हैं कि दूसरे लोग क्या महसूस करते हैं.

धनु
ये लोग चाहेंगे कि उनकी असली प्रतिभा को पहचाना जाए. वे नौकरी और जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकते हैं.

मकर
मकर राशि के लोग फूल-वर्क मोड में अपनी नौकरी पर लौटेंगे. वे यह भी चाहेंगे कि दूसरे लोग आराम करना बंद कर दें और काम पर लग जाएं.

कुम्भ
कुंभ राशि के लोग आज बहुत आध्यात्मिक होंगे. अगर आप उन्हें लंबे समय तक प्रार्थना करते हुए देखते हैं तो आश्चर्यचकित न हों.

मीन
जबकि सप्ताह अभी शुरू हुआ है, मीन राशि के लोग पहले ही सप्ताहांत के बारे में सोचना शुरू कर चुके हैं. वे इस सप्ताह कुछ खास करना चाहेंगे.