Aaj ka Rashifal, 2021: आज 17 अक्टूबर 2021, दिन रविवार है. ये दिन भगवान सूर्य को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.Also Read - Rashifal Today, Dec 09: क्या कहते हैं आपके सितारे? कैसा रहेगा आज आपका दिन! पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

Horoscope Today 17 October 2021 (Aaj Ka Rashifal) Also Read - Rashifal Today, Dec 08: कैसा रहेगा आज आपका दिन! क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मेष Also Read - Katrina-Vicky Kundli: कैसी रहेगी कैटरीना-विक्की की शादीशुदा जिंदगी? क्यों चुना है 9 दिसंबर का दिन?

मेष राशि के लोगों को लोगों से घिरे होने पर भी अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना मुश्किल होगा. उन्हें यह स्वीकार करने की आवश्यकता है कि सब कुछ हमेशा उनके नियंत्रण में नहीं हो सकता.

वृष

वृष राशि के लोग भीतर से एक विद्रोही की तरह महसूस करेंगे और ऐसे काम कर सकते हैं जिन्हें आमतौर पर वर्जित माना जाता है. वे नहीं चाहते कि अपने बारे में कोई गलतफहमी हो.

मिथुन

मिथुन राशि के कुछ लोगों को अतीत में की गई गलतियों के परिणामों का सामना करना पड़ेगा. उन्हें वित्त संबंधी मामलों से सावधान रहने की जरूरत है.

कर्क

कर्क राशि के लोग अपने दिल और दिमाग को एक ही तरह से तय करने के लिए बहुत कोशिश करेंगे. इनमें से कुछ लोगों को अपने निर्णय लेने के कौशल में सुधार करने की आवश्यकता है.

सिंह

सिंह राशि के लोग कारण और प्रभाव के नियम को अपने दिमाग में रखेंगे. वे भावनाओं के कारण बहकने से खुद को बचा पाएंगे.

कन्या

कन्या राशि के लोग महसूस कर सकते हैं कि अगर वे मूर्खतापूर्ण गलतियाँ करने से बचते हैं तो उनकी वृद्धि अभूतपूर्व हो सकती है. उन्हें अपने स्वयं के मूल्य का एहसास करने और उसके अनुसार कार्य करने की आवश्यकता है.

तुला

यदि वे बैठक में चमकना चाहते हैं तो तुला राशि के लोगों को किसी कार्य के लिए स्वयंसेवक बनने की आवश्यकता होगी. वे दूसरों का अनुसरण नहीं करना चाहेंगे और इसके बजाय अपने तरीके से चलते हैं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग अपने डर का सामना करने में नहीं हिचकिचाएंगे और किसी साहसी गतिविधि का हिस्सा भी हो सकते हैं. इनमें से कुछ लोगों को आज अपनी असली क्षमता का एहसास होगा.

धनु

धनु राशि के लोग अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनते थे और भौतिकवादी चीजों से मोहित नहीं हो पाते थे. भाग्य उनका साथ देगा और कोई भी उन्हें धोखा देने में सफल नहीं होगा.

मकर

मकर राशि के जो लोग अपने वरिष्ठ के साथ संघर्ष के बीच में हैं उन्हें किसी भी तरह से आक्रामक होने से सख्ती से बचना चाहिए. इन लोगों को लंबे समय तक चलने वाले समाधान की तलाश करनी चाहिए.

कुंभ

यदि वे अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करना चाहते हैं तो कुंभ राशि के लोगों को एक सूचित मैत्रीपूर्ण सलाह की आवश्यकता होगी. इन लोगों के लिए कुछ आत्मनिरीक्षण करने का यह अच्छा समय होगा.

मीन

मीन राशि के लोग अपने सभी संघर्षों के खिलाफ विजेता के रूप में उभरेंगे यदि वे अपनी ऊर्जा बचाने की कला नहीं सीखते हैं. उन्हें उन गतिविधियों में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए जिनका कोई परिणाम नहीं है.