Aaj ka Rashifal, 18 October 2021: आज 18 अक्टूबर 2021, दिन सोमवार है. ये दिन भगवान शिव को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.Also Read - Rashifal Today, Dec 09: क्या कहते हैं आपके सितारे? कैसा रहेगा आज आपका दिन! पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

Horoscope 18 October May 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: Also Read - Rashifal Today, Dec 08: कैसा रहेगा आज आपका दिन! क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मेष Also Read - Katrina-Vicky Kundli: कैसी रहेगी कैटरीना-विक्की की शादीशुदा जिंदगी? क्यों चुना है 9 दिसंबर का दिन?

यह एक ऐसा दिन है जब मेष राशि के लोग अपने प्रोफेशनल जीवन में खुद को आगे बढ़ते हुए पाएंगे. उनका आत्मविश्वास ही वह कारक है जो उन्हें जोखिम लेने और सफल होने की अनुमति देता है.

वृष

वृष राशि के लोगों को काम करने के लिए ईमानदार और सीधा दृष्टिकोण अपनाना उचित रहेगा. इस राशि के कुछ लोगों के वेतन में वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए कुछ अप्रत्याशित खर्च हो सकते हैं लेकिन इसका कोई दीर्घकालिक प्रभाव नहीं होगा. उन्हें अपने जीवनसाथी को बेहतर तरीके से जानने में कुछ समय बिताने की कोशिश करनी चाहिए.

कर्क

कर्क राशि के लोग अंततः अपने साथी के साथ एक रहस्य को साझा करने में सक्षम होंगे. उनके बंधन में बाधा डालने के बजाय, ईमानदार होना उनके रिश्ते को पहले से कहीं ज्यादा मजबूत बना देगा.

सिंह

सिंह राशि के लोग जो कार्य जीवन संतुलन बनाने में सफल होंगे, उनके अपनी समग्र स्थिति पर बेहतर नियंत्रण पाने में मदद मिलेगी. विदेश यात्रा पर जाने के इच्छुक लोगों को कागजी कार्रवाई शुरू कर देनी चाहिए.

कन्या

कन्या राशि के लोगों को परिवार के किसी सदस्य से जुड़े किसी महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में सोचते हुए देखा जा सकता है. वे कितने भी व्यस्त क्यों न हों, उन्हें अपने बच्चों की इच्छाओं को नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए.

तुला

तुला राशि के लोगों को आखिरकार एहसास होगा कि उन्होंने जीवन में कितना खोया है और कितना हासिल किया है. इससे उन्हें भविष्य के लिए बेहतर निर्णय लेने में मदद मिलेगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को अपने फैसलों को लेकर सावधान रहना चाहिए क्योंकि इनमें से कुछ लोगों को अपने व्यवसाय में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. जो नौकरी करते हैं, वो अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं होंगे.

धनु

धनु राशि वालों को अंततः अपनी आय में वृद्धि देखने को मिलेगी. उन्हें लोगों के प्रति सौहार्दपूर्ण और अपने साथी का समर्थन करते रहना चाहिए.

मकर

मकर राशि के लोग लंबे समय से जिस स्वास्थ्य समस्या का सामना कर रहे हैं उसका समाधान आखिरकार ढूंढ ही लेंगे. इनमें से कुछ लोग एक शानदार आईडिया को एक्शन में बदल देंगे.

कुंभ

कुंभ राशि के लोग अपने मनोरंजन के लिए समय निकालने से नहीं हिचकिचाएंगे. स्कूल के किसी पुराने दोस्त से संपर्क करना करियर में मददगार हो सकता है.

मीन

मीन राशि के जातकों का अपने जीवनसाथी के साथ घर से जुड़े किसी मुद्दे पर विवाद हो सकता है. इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, उन्हें बात करनी चाहिए और मुद्दे को सुलझाना चाहिए.