Aaj ka Rashifal, 21 August 2021: आज 21 अगस्त 2021, दिन शनिवार है. ये दिन शनि देव को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.Also Read - Rashifal Today, Sep 28: कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे? जानें अपनी राशि का हाल

जानिए आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal, 21 August 2021) Also Read - Horoscope Today 27 September 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: बाधाओं से बचने के लिए जानकर दोस्त की सलाह लें वृष राशि के लोग, जानें अपनी राशि का हाल

मेष Also Read - Horoscope Today 26 September 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: बेवजह बात न करें मेष राशि के लोग, जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि के लोगों को घर और ऑफिस दोनों जगह अपनी वर्तमान स्थिति को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. अगर उन्हें मन की शांति चाहिए तो उन्हें अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करनी चाहिए.

वृष

वृष राशि के लोग अपने घर की स्थिति से बहुत संतुष्ट नहीं होंगे. उनके माता-पिता को स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी हो सकती है जिससे काम बाधित होगा. उन्हें डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है.

मिथुन

मिथुन राशि के जो लोग पढ़ाई कर रहे हैं, वे अपने इंटरनल परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. दिन के अधिकांश भाग के लिए कुछ पढ़ना उन्हें समस्याओं को हल करने के लिए एक नया दृष्टिकोण विकसित करने में मदद करेगा.

कर्क

कर्क राशि के लोग अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक दिन का अनुभव करेंगे. इस राशि के कुछ लोगों को भीतर से खुशी और आत्मविश्वास की अनुभूति होगी.

सिंह

सिंह राशि के लोगों को खुद की लापरवाही के कारण अपना काम रुका हुआ मिलेगा. इनमें से कुछ लोगों को अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिल सकती हैं लेकिन उन्हें कदम उठाने से पहले चीजों को व्यवस्थित करने की जरूरत है.

कन्या

कन्या राशि के जो लोग राजनीति में शामिल हैं, उन्हें आज एक शक्तिशाली ओहदे पर पदस्थापित किया जा सकता है. भाई-बहन के साथ लंबे समय से लंबित संपत्ति विवाद आज आखिरकार सुलझ सकता है.

तुला

तुला राशि के लोगों को अनावश्यक खर्चों में वृद्धि देखने को मिलेगी. धन या संपत्ति से जुड़े मामलों को लेकर इन लोगों को किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए. ठगे जाने की संभावना है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग बहुत ही उलझन में होंगे और बच्चों पर चिल्लाकर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं. माइग्रेन जैसी स्थिति से पीड़ित लोगों को पूरे दिन उचित आराम करने की आवश्यकता है.

धनु

धनु राशि के जातकों को नौकरी का कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है जो उनके कौशल और अपेक्षाओं से मेल खाता हो. उन्हें सकारात्मक दृष्टिकोण रखने की जरूरत है और जोखिम लेने से नहीं डरना चाहिए.

मकर

मकर राशि के जातकों को आज किसी रिश्तेदार से धन लाभ होगा. उनके समृद्ध जीवन से समाज में उनकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, लेकिन उन्हें इसे अपने दिमाग पर हावी नहीं होने देना चाहिए.

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को जीवन में सफलता चाहिए तो परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की सलाह सुननी चाहिए. किसी सहकर्मी की मदद से कार्यस्थल पर कई अड़चनें दूर होंगी.

मीन

मीन राशि के जातक आज जीवनसाथी से मिले सहयोग से बहुत प्रसन्न होंगे. उनके व्यवहार और पसंद में समानता उनके बंधन को और मजबूत करेगी.