Rashifal Today, Dec 03: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

Rashifal Today, Dec 03: आज 03 दिसंबर 2021, दिन शुक्रवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से...

Advertisement

Rashifal Today, Dec 03: आज 03 दिसंबर 2021, दिन शुक्रवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से...

Advertising
Advertising

जानें अपनी राशि का हाल

मेष (Today Aries Horoscope)

मेष राशि वालों को किसी ऐसे नए गंतव्य की यात्रा करने की योजना बनानी चाहिए, जहां वे पहले कभी नहीं जा पाए हों. हेरिटेज वॉक पर जाने से उन्हें शांति का अहसास होगा.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

वृष (Today Taurus Horoscope)

Advertisement

वृष राशि वालों को किसी भी तरह के कानूनी झंझट में पड़ने से सख्ती से बचना चाहिए. यदि कोई उनका सामना भी कर ले तो उन्हें वाद-विवाद से बचना चाहिए और अपना काम स्वयं करते रहना चाहिए.

मिथुन (Today Gemini Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों को बहुत अधिक मसालेदार भोजन नहीं करना चाहिए, भले ही उनकी इच्छा बहुत अधिक हो. ऑफिस में किसी के साथ प्रोफेशनल सीक्रेट शेयर करना अच्छा आइडिया नहीं होगा.

कर्क (Cancer Horoscope Today)

कर्क राशि के लोगों को चिंता नहीं करनी चाहिए, भले ही वे अपने दुश्मनों और प्रतिद्वंद्वियों को हाथ मिलाते हुए देखें. ईश्वर में उनका विश्वास उन्हें आवश्यक जोखिम उठाने और उनके रास्ते में आने वाली सभी समस्याओं का सामना करने में मदद करेगा.

सिंह (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि के लोगों को अपनी दिनचर्या में कुछ शारीरिक गतिविधियों जैसे चलना, साइकिल चलाना या तैरना शामिल करना चाहिए. सारा काम और कोई खेल दिन-ब-दिन उन्हें एक सुस्त व्यक्ति बना रहा है.

कन्या (Horoscope Virgo Today)

कन्या राशि के लोग दिन के लिए पशु प्रेमी होंगे और वे किसी भी ऐसे व्यक्ति का सामना करेंगे जो एक आवारा कुत्ते को भी चोट पहुंचाता है. जो लोग एनजीओ ज्वाइन करने की सोच रहे हैं, अब आगे बढ़ सकते हैं.

तुला (Libra Horoscope Today)

तुला राशि के लोगों को साल के आखिरी महीने के लिए बजट तय करते समय बहुत ही गणनात्मक होने की जरूरत है. वे सभी मौज-मस्ती कर सकते हैं लेकिन स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के संकेतों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि वालों को यह समझना चाहिए कि यह उनका अपना माइंडब्लॉक है जो उन्हें जीवन में नए अवसरों को लेने से रोक रहा है. इनमें से कुछ लोगों को अपने माता-पिता द्वारा दी गई सलाह का पालन करने की आवश्यकता है.

धनु (Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशि के लोग हाल तक जिस कठिन परिस्थिति में थे, उससे निपटने में सक्षम रहे हैं. उन्हें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि वे अनावश्यक खर्च में लिप्त न हों.

मकर (Today Capricorn Horoscope)

मकर राशि के कुछ लोग परिवार से जुड़े मामले को लेकर बच्चों की तरह अडिग हो सकते हैं. उन्हें यह समझने की जरूरत है कि एक सौहार्दपूर्ण समाधान तभी मिल सकता है जब सबकी बात मानी जाए.

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)

कुंभ राशि के लोग अपने साथी द्वारा नए साल के लिए एक दिलचस्प योजना के साथ आने के लिए मजबूर होंगे. अगर वे व्यवस्थित तरीके से काम करें तो इस महीने के आखिर में वे कुछ समय के लिए छुट्टी ले सकते हैं.

मीन (Pisces Horoscope Today)

मीन राशि के जातक किसी मित्र से भ्रामक स्थिति पैदा करने पर बहुत क्रोधित होते हैं. वे कुछ समय के लिए अपने ऑफिस के काम को नजरअंदाज कर सकते हैं और निजी जीवन में चीजों को सही बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 3, 2021 4:00 AM IST

Updated Date:December 3, 2021 4:00 AM IST

Topics