Rashifal Today, Dec 04: आज 04 दिसंबर 2021, दिन शनिवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से…Also Read - Rashifal Today, Jan 18: क्या कहते हैं आपके सितारे? कैसा रहेगा आज आपका दिन! पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

जानिए आज का राशिफल (Rashifal Today, Dec 04) Also Read - Rashifal Today, Jan 17: कैसा रहेगा आज आपका दिन! क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मेष Also Read - Aaj Ka Rashifal, Jan 16: कैसा रहेगा आज का दिन! क्या कहते हैं आपके सितारे? जानें अपनी राशि का हाल

इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. सेहत में सुधार होगा और अंदर ताजगी का संचार होगा. आज की गई कोई यात्रा फलदायी होगी.

वृष

वृष राशि के लोग जो पवित्र मंदिरों की यात्रा करना चाहते हैं, वे अभी इसके लिए योजना बना सकते हैं. इनमें से कुछ लोगों को यह लगेगा कि आज परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत सकारात्मक है.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को अपने निजी संबंधों में कुछ तनाव का सामना करना पड़ेगा और यह उनके स्वास्थ्य को भी प्रभावित कर सकता है. उन्हें ऐसी गतिविधियाँ करने की ज़रूरत है जो उन्हें मन की शांति प्रदान करें.

कर्क

कर्क राशि के लोग अपनी आय बढ़ाने के लिए बहुत प्रयास करेंगे लेकिन तत्काल सफलता नहीं मिलेगी. काम के मोर्चे पर चीजें सकारात्मक रहेंगी.

सिंह

सिंह राशि के जातकों के चेहरे पर आज किसी खास की हरकत से मुस्कान आ जाएगी. उन्हें किसी भी यात्रा से बचने की जरूरत है, खासकर अगर यह कम दूरी की यात्रा है.

कन्या

कन्या राशि वालों की प्रतिष्ठा पिछले महीने उनके द्वारा किए गए कार्यों के कारण काफी बढ़ी है. दूसरों को उनके बारे में क्या लगता है, इसके बजाय उन्हें अपनी गति बनाए रखना चाहिए और अपने दिल की सुननी चाहिए.

तुला

तुला राशि के लोगों को आज अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. उन्हें अपनी पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने के लिए स्वयं प्रयास करना चाहिए.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों को यह जानने की जरूरत है कि वे अपने जीवन के सबसे अच्छे चरणों में से एक में प्रवेश कर रहे हैं. अगर वे लगातार मेहनत करते रहे तो उन्हें मनचाहा फल पाने से कोई नहीं रोक सकता.

धनु

यदि कुछ धनु राशि वालों को उनके प्रयासों का अपेक्षित परिणाम नहीं मिल रहा है, तो उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. उनके प्रयास व्यर्थ नहीं जा रहे हैं और निकट भविष्य में उन्हें परिणाम मिलेंगे.

मकर

आजीविका के मामले में मकर राशि के लोगों का दिन अनुकूल रहेगा. सरकारी दफ्तर में कोई जरूरी काम आज किया जा सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि वालों को एहसास होगा कि यह उनका अनुभव है जो उनके जीवन में सबसे उपयोगी साबित हो रहा है. नौकरी में बदलाव के लिए प्रयास शुरू करने में कोई बुराई नहीं है जो अच्छी वेतन वृद्धि सुनिश्चित कर सके.

मीन

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ क्षणों से भरा है. उन्हें निजी जीवन में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सभी पक्ष-विपक्षों पर विचार करना चाहिए.