Rashifal Today, NOV 26: आज 26 नवंबर 2021, दिन शुक्रवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से…Also Read - Rashifal Today, Dec 06: क्या कहते हैं आपके सितारे? कैसा रहेगा आज आपका दिन! पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

जानें अपनी राशि का हाल

मेष (Today Aries Horoscope)
मेष राशि के लोगों को अपने घरों की सीमाओं में कैद नहीं रहना चाहिए. इन लोगों को अपने जीवन के सपनों को पूरा करने के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने की जरूरत है. Also Read - Rashifal Today, Dec 05: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

वृष (Today Taurus Horoscope)
वृष राशि के लोगों को ऑफिस में किसी भी सहकर्मी के साथ काम से जुड़ी कोई गोपनीय जानकारी साझा नहीं करनी चाहिए. अपना खुद का व्यवसाय चलाने वालों को इस स्तर पर आवश्यक आपातकालीन निधि मिल सकती है. Also Read - Rashifal Today, Dec 04: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मिथुन (Today Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों को घर में किसी संवेदनशील मामले पर अपनी राय साझा करते हुए अपनी बातों को स्पष्टता से सामने रखने की जरूरत है. हर मुद्दे पर मुखर होने से उन्हें भीतर से राहत महसूस होगी.

कर्क (Cancer Horoscope Today)
कर्क राशि के जातकों को अपने जीवनसाथी के कुछ असहज सवालों से बहुत समझदारी से बचने की आवश्यकता होगी. जो लोग लापरवाह हैं उन्हें अपने व्यापार में कुछ बड़े नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के लोगों को अपने रचनात्मक पक्ष को अपने कंधों पर उठाए जा रहे भावनात्मक बोझ से हावी नहीं होने देना चाहिए. उनके लिए बेहतर होगा कि कोई भी निर्णय लेते समय निष्पक्ष रहें.

कन्या (Horoscope Virgo Today)
कन्या राशि के लोग बहुत हद तक अकेले जीवन काटने वालों की तरह होंगे जो अपने रास्ते पर किसी के साथ चलना पसंद नहीं करते. समूह चर्चा में भाग लेने से उनके दृष्टिकोण में एक नया बदलाव आ सकता है.

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के लोगों को वाहन चलाते समय किसी भी राहगीर के साथ किसी भी बहस से बचने की जरूरत है. यदि वे किसी भी जोखिम से बचना चाहते हैं, तो आज संभव हो तो उन्हें अपने घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के लोगों को अपना दिन शुरू करने से पहले भगवान की पूजा करना नहीं भूलना चाहिए. कार्यस्थल पर दिन सकारात्मक रहेगा और सभी प्रयासों का फल मिलेगा.

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि के जातकों को अपनी पसंद का उपहार चुनने में संकोच नहीं करना चाहिए यदि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा जाए. इनमें से कुछ लोग दिन भर अपनी ही दुनिया में खोए रहेंगे.

मकर (Today Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातक पूर्ण व्यवसाय योजना शुरू करने में एक भी दिन बर्बाद नहीं करना चाहते हैं. यदि वे थोड़ा प्रयास करते हैं तो कुछ लंबित भुगतान आज साफ हो सकते हैं.

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के लोगों को अपने माता-पिता का अनादर नहीं करना चाहिए, भले ही उन्हें लगता है कि उनकी विचार प्रक्रिया पुरानी है. नया नजरिया रखना ठीक है लेकिन दूसरों की भावनाओं का भी सम्मान करना चाहिए.

मीन (Pisces Horoscope Today)
मीन राशि के लोगों को अवैध तरीकों से कमाए गए धन से छुटकारा पाने की जरूरत है. ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है एक पुराना विचार लग सकता है, लेकिन जीवन जीने का सबसे अच्छा तरीका है.