Dussehra Special Rashifal Today, OCT 15: आज 15 अक्टूबर 2021, दिन शुक्रवार है. आज पूरे देश में विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से.Also Read - Horoscope Today October 24 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल: धैर्य से काम लेंगे मेष राशि के लोग, जानें अपनी राशि का हाल

जानें अपनी राशि का हाल

मेष (Today Aries Horoscope)
दशहरा का त्योहार मनाने के लिए मेष राशि के लोगों को भगवान राम से अपनी भलाई के लिए प्रार्थना करनी चाहिए. पूजा के दौरान वे ‘ॐ रामभद्राय नमः’ मंत्र का जाप कर सकते हैं. Also Read - Rashifal Today, OCT 23: क्या कहते हैं आपके सितारे? कैसा रहेगा आज आपका दिन! पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

शुभ रंग – केसर Also Read - Rashifal Today, OCT 22: कैसा रहेगा आज आपका दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

वृष (Today Taurus Horoscope)
वृष राशि वालों को यह याद रखना चाहिए कि न्याय की कोई भी लड़ाई उन लोगों के समर्थन के बिना नहीं लड़ी जा सकती है जो सुख और दुःख दोनों में हमारे साथ खड़े होते हैं. इन लोगों के लिए यह एक अच्छा विचार होगा कि वे भगवान हनुमान की पूजा करें और ‘ॐ अज्जनेये नमः’ मंत्र का जाप करें.

शुभ रंग – लाल

मिथुन (Today Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों को जीवन में समृद्धि के लिए राम दरबार में बेसन के लड्डू अर्पित करने चाहिए. भगवान राम से प्रार्थना करने और दशहरे पर ‘ओम रामभद्राय नमः’ का जाप करने से उन्हें दिल और दिमाग में सकारात्मकता के साथ जीवन में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.

शुभ रंग – पीला

कर्क (Cancer Horoscope Today)
कर्क राशि के लोग हाल में जीवन में एक परेशानी के दौर से गुज़रे हैं, जिसमें उनके जीवनसाथी ने उनकी मदद की. इस दशहरे पर उन्हें श्री सीताराम महामंत्र का जप करना चाहिए. देवताओं को मीठा पान अर्पित करना भी उचित रहेगा.

शुभ रंग – गुलाबी

सिंह (Leo Horoscope Today)
ओम जनार्दनये नमः वह मंत्र है जो सिंह राशि के लोगों को व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में नई ऊंचाइयों को छूने में मदद करेगा. परिवार में बड़ों की मदद करना और उनका सम्मान करना उन्हें मूर्ति पूजा से ज्यादा अच्छा लगेगा.

शुभ रंग – भूरा

कन्या (Horoscope Virgo Today)
कन्या राशि के लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे आज अपना पूजा पाठ न छोड़ें, क्योंकि इससे जीवन में कुछ नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. उन्हें सर्वशक्तिमान के सामने प्रार्थना करते हुए ‘ॐ शरवाय नमः’ का जाप करना चाहिए.

शुभ रंग – बैंगनी

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के लोगों को अपनी प्रार्थना के हिस्से के रूप में भगवान राम को शहद और मिठाई अर्पित करनी चाहिए. इस राशि के लोगों के लिए भी दिन में उपवास करना उचित रहेगा.

शुभ रंग – नीला

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि वालों के लिए असली पूजा अपने बच्चों के साथ समय बिताना होगा. वे भगवान राम के मंदिर में जा सकते हैं और संभवतः वंचितों को सहायता प्रदान कर सकते हैं.

शुभ रंग – क्रिमसन

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि वालों को भगवान राम, सीता और हनुमान के सामने तुलसी के पत्ते चढ़ाने चाहिए. इन लोगों के लिए ‘ॐ दन्तये नमः’ मंत्र का जाप बहुत ही लाभकारी होगा.

शुभ रंग – मैजेंटा

मकर (Today Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों को दशहरे के अवसर पर भगवान राम और सीता की पूजा करते हुए मौली का भोग लगाना चाहिए. परिवार के सदस्यों के लिए नए कपड़े खरीदना एक अच्छा विचार होगा.

शुभ रंग – नारंगी

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
ओम वायुपुत्राय नमः वह मंत्र है जो कुंभ राशि के लोगों के जीवन में बहुत आवश्यक ऊर्जा लाएगा. ऐसा करने की तीव्र इच्छा के बावजूद उन्हें भीड़ में जाने से बचना चाहिए.

शुभ रंग – सफेद

मीन (Pisces Horoscope Today)
मीन राशि के लोगों को देवताओं को घी के लड्डू के साथ मेहंदी (मेंहदी) का भोग लगाना चाहिए. उन्हें उन सभी की भलाई के बारे में सोचना चाहिए जिनका जीवन उनसे जुड़ा है.

शुभ रंग – हरा