Rashifal Today, OCT 20: आज 20 अक्टूबर 2021, दिन बुधवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से.Also Read - Rashifal Today, Dec 05: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

जानें अपनी राशि का हाल

मेष (Today Aries Horoscope)
मेष राशि के लोगों को अपने आंतरिक आत्मविश्वास को दिखाने में संकोच नहीं करना चाहिए, क्योंकि आज वो जो हैं उसी की बदौलत हैं. इनमें से कुछ लोग मदद मांगने वाले किसी भी व्यक्ति के प्रति दयालु होंगे. Also Read - Rashifal Today, Dec 04: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

वृष (Today Taurus Horoscope)
वृष राशि के कुछ लोग जो आमतौर पर भगवान में विश्वास नहीं करते हैं, वे आज धार्मिक हो सकते हैं. यदि वे परिवार से जुड़े किसी मुद्दे को सुलझाने में समय लगाते हैं, तो उन्हें कुछ आर्थिक लाभ भी हो सकता है. Also Read - Rashifal Today, Dec 03: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मिथुन (Today Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों को आज वाहन बहुत सावधानी से चलाना चाहिए. उनके प्रोफेशन से जुड़े काम भले ही अपनी गति से चलते रहेंगे, लेकिन उनका दिमाग पर स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे हावी रहेंगे.

कर्क (Cancer Horoscope Today)
कर्क राशि के लोगों को धन का पीछा नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से वे खाली हाथ रह जाएंगे. अगर वे अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं, तो उन्हें मानसिक शांति मिलेगी.

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के लोग अंततः अपने जीवनसाथी के साथ संघर्ष को सुलझाने में सक्षम होंगे. इनमें से कुछ लोग अपनी ही काल्पनिक दुनिया में खोए हुए देखे जा सकते हैं.

कन्या (Horoscope Virgo Today)
कन्या राशि के जातकों को पिछले कुछ दिनों में काफी धन खर्च करना पड़ा होगा, लेकिन आज स्थिति में थोड़ा सुधार देखने को मिल सकता है. उन्हें अपने पारिवारिक मामले में किसी तीसरे व्यक्ति को दखल नहीं देने देना चाहिए.

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के लोग अपने रिश्ते के संबंध में एक बहुत उत्तम दिन का अनुभव करेंगे. आज किसी से पैसे उधार लेने या बैंक से कर्ज लेने से बचें.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के जातक ऑफिस के काम में फंस सकते हैं, लेकिन दूसरों की मदद लेने के बजाय उन्हें अपने कौशल पर भरोसा करना चाहिए. वे अपने शत्रुओं को दूर रखने में सफल होंगे.

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि के जातक कार्यालय के साथ-साथ अपने घर में भी नए घटनाक्रमों से संतुष्ट होंगे. उन्हें अपने काम को पूजा समझकर मेहनत करते रहना चाहिए.

मकर (Today Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों का अपने बिजनेस पार्टनर से विवाद हो सकता है. आज उनकी शादी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों को आज घर पर ढेर सारे मेहमानों का स्वागत करना पड़ सकता है. उन्हें गुस्सा करने के बजाय रिलैक्स करना चाहिए और स्थिति का आनंद लेने की कोशिश करनी चाहिए.

मीन (Pisces Horoscope Today)
मीन राशि के जातकों को आज अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह नहीं होना चाहिए. उन्हें अपने डॉक्टर की सलाह का पालन करना चाहिए और बाहर का कोई भी खाना खाने से बचना चाहिए.