Aaj ka Rashifal, October 24 2021: आज 24 अक्टूबर 2021, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.Also Read - Rashifal Today, Dec 04: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

Horoscope Today October 24 2021 (Aaj Ka Rashifal) आज का राशिफल Also Read - Rashifal Today, Dec 03: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मेष Also Read - Rashifal Today, Dec 02: कैसा रहेगा आज आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि के लोग आज बहुत मृदुभाषी रहेंगे. वे संघर्ष की स्थिति में आ सकते हैं लेकिन वे धैर्य से काम लेंगे और इस मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाएंगे.

वृष

वृष राशि के जातक आज पैसों से जुड़े मामलों में दबे रहेंगे. इन लोगों को किसी भी तरह की टेंशन लेने से बचने की जरूरत है. नए लोगों से मिलना और उनके साथ बातचीत करना एक अच्छा विचार होगा.

मिथुन

मिथुन राशि के जातक अंततः अपने लंबित बैंक संबंधी कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे. हो सके तो इन लोगों को आज पीला रंग पहनने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि इससे उनके जीवंत व्यक्तित्व को सामने लाने में मदद मिलेगी.

कर्क

कर्क राशि वालों को उनके प्रयासों और दृढ़ता का फल मिलेगा, जो उन्हें अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा. इनमें से कुछ लोगों को जीवनसाथी के प्रमोशन से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंह

सिंह राशि वालों को रहस्य रखना सीखना होगा. इस राशि के कुछ लोग किसी मित्र से जुड़ी गोपनीय जानकारी का खुलासा कर सकते हैं और इससे उनके रिश्ते को नुकसान पहुंच सकता है.

कन्या

कन्या राशि के जातकों को अपने किसी भी काम में तेजी लाने से बचना चाहिए, नहीं तो उन्हें मनचाहा फल नहीं मिलेगा. इनमें से कुछ लोगों को अपने प्रियजनों से उपहार मिल सकता है जबकि कुछ आय के अतिरिक्त स्रोतों का पता लगाएंगे.

तुला

तुला राशि के लोगों को किसी भी प्रकार का भुगतान देते या प्राप्त करते समय बहुत सावधान रहना चाहिए. अगर वे लंबे समय से प्रतीक्षित अनुबंध को अंतिम रूप देना चाहते हैं तो उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए और बिना सोचे-समझे बोलना नहीं चाहिए.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों को पूर्व में किए गए प्रयासों का फल मिलेगा. लेकिन उन्हें बाहरी परिवार के किसी भी व्यक्ति के साथ किसी भी तरह के विवाद से बचने की जरूरत है. यात्रा करने वालों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे दूषित भोजन न करें.

धनु

धनु राशि के लोगों का दिन बहुत ही औसत रहेगा. इस राशि के अधिकांश लोग अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए संघर्ष करेंगे. उन्हें कोई भी वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए.

मकर

जो लोग कोई नया व्यवसाय या प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए यह एक अच्छा दिन है. 5 नंबर का पीछा करने से उनकी सभी योजनाएं सकारात्मक परिणाम देती हैं और लंबे समय में सफलता मिलती है.

कुंभ

कुंभ राशि के लोग अपने घरेलू जीवन में सामंजस्य का अनुभव करेंगे. हो सकता है कि इनमें से कुछ लोग अपने ख़र्चों पर नियंत्रण न कर पाएं, लेकिन अगर वे धैर्य बनाए रखें तो उन्हें जल्द ही सब कुछ नियंत्रण में हो जाएगा.

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए सफेद कपड़े पहनना या सफेद कपड़े का टुकड़ा रखना फायदेमंद रहेगा. दिन सकारात्मक रहेगा और इनमें से कई लोग अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे.