Itching Meaning In Vastu Shashtra: सुबह उठते ही शरीर के इन अंगों में खुजली लगना आपके लिए हो सकता है फायदेमंद, जानें क्या होता है इसका मतलब

Itching Meaning In Vastu Shashtra: आइए जानते हैं किन अंगों में सुबह उठते ही खुजली लगना आपके लिए शुभ माना जाता है-

Published: September 24, 2021 7:43 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Deepika Negi

Morning good luck signs

Itching Meaning In Vastu Shashtra:  आमतौर पर आपने सुना होगा कि हाथ में खुजली लगने से पैसा आता है. लेकिन आापको बता दें कि शरीर के कुछ अंगों में खुजली लगना भी काफी शुभ माना जाता है. ऐसे में अगर आपको भी सुबह उठकर शरीर के इन अंगों में खुजली लगती है तो आपके लिए काफी शुभ हो सकता है. आइए जानते हैं किन अंगों में सुबह उठते ही खुजली लगना आपके लिए शुभ माना जाता है-

Also Read:

होंठ के आस-पास खुजली लगना- अगर सुबह के समय आपके होंठ के आस-पास भी खुजली लगती है तो यह काफी शुभ माना जाता है. यह आपकी लव लाइफ का अच्छा संकेत देता है.

कान में खुजली लगना- सुबह के समय अगर आपके कान में खुजली लगती है तो इसका मतलब होता है कि आपको धन लाभ होने वाला है या नौकरी में तरक्की होने वाली है.

हाथ में खुजली- अगर सुबह उठते ही आपके हाथ में खुजली लगने लगती है तको इसका मतलब होता है कि आपके पास पैसा आने वाला है. महिला के बाएं तो पुरुष के दाएं हाथ पर खुजली होना आर्थिक लाभ की ओर इशारा करता है.

सीने पर खुजली- सुबह के समय महिलाओं को सीने में खुजली होने का मतलब है कि वे किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकती है, जिससे वे लंबे समय से मिलना चाहती थी. वहीं, दूसरी ओर पुरुष के सीने में दर्द होने का मतलब धन-संपत्ति संबंधी को शुभ समाचार मिल सकता है.

पैरों पर खुजली- अगर पैरों पर खुजली हो तो यह यात्रा के योग बनने की ओर इशारा करता है. ऐसे में आपको कहीं घूमना जाने का मौका मिल सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें धर्म की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 24, 2021 7:43 AM IST