Mangal Rashi Parivartan 2021: मंगल ने किया तुला राशि में प्रवेश, इन राशिवालों के वैवाहिक जीवन में आ सकती हैं मुश्किलें

Mangal Rashi Parivartan 2021: आइए जानते हैं किन राशियों पर इसका बुरा प्रभाव देखने को मिलेगा.

Advertisement

Mangal Rashi Parivartan 2021: मंगल ग्रह को सभी राशियों का सेनापति कहा जाता है. ऐसे में 22 अक्टबर 2021 यानी आज मंगल ग्रह का तुला राशि (Tula Rahi) में गोचर हो गया है. मंगल को युद्ध का देवता माना जाता है. यह किसी व्यक्ति की कुंडली में रक्षक की तरह होता है, जो जातक को नुकसान से बचाता है. मंगल ऊर्जा, साहस और पराक्रम का कारक है. मंगल ग्रह (Mangal Transit 2021) के इस गोचर से राशियों पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा. मंगल ग्रह तुला राशि में 5 दिसंबर तक रहेंगे. ऐसे में आइए जानते हैं किन राशियों पर इसका बुरा प्रभाव देखने को मिलेगा.

Advertising
Advertising

जैसा कि मंगल ग्रह तुला राशि में गोचर कर रहे हैं, इससे इस राशि के जातकों की लव लाइफ पर प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान अपनों या जीवनसाथी के साथ अनबन की स्थिति बन सकती है. इस दौरान इस राशि के जातक मन हों या नहीं लेकिन मन मुताबिक चीजों को पाने के लिए फैसले के लिए मजबूर हो सकते हैं.

इन राशियों पर पड़ेगा अच्छा प्रभाव

इस दौरान मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला और धनु राशियों के लिए यह गोचर विशेष रूप से अनुकूल है. मंगल ग्रह के प्रभाव से आप ऊर्जावान रहेंगे. जीवन साथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. साथ ही बिजनेस में भी फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

मंगल ग्रह के तुला राशि में गोचर से वृष, वृश्चिक और मीन राशि वालों को रिश्तों में सावधान रहने की जरूरत है . रिश्तों में अलगाव की स्थिति बन सकती है. वाद-विवाद से दूर ही रहें.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 9:49 AM IST

Updated Date:October 22, 2021 9:49 AM IST

Topics