Newly Wed Couple Room: नवविवाहित जोड़े का कमरा तैयार करते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, शादीशुदा जिंदगी में आएंगी खुशियां ही खुशियां

NewlyWeds Couple Room: आइए जानते हैं नवविवाहित जोड़ों का कमरा तैयार करते समय किन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए.

Advertisement

NewlyWeds Couple Room: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में इन दिनों हर कहीं काफी धूम मची हुई है. शादी में की जाने वाली सभी रस्में शुभ मुहूर्त पर ही की जाती है. उसी प्रकार से नवविवाहित जोड़ों (Kaisa Hona Chahiye Newlywed Couple Ka Kamra) का कमरा तैयार करते समय भी चीजों का खास ख्याल रखना चाहिए. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वास्तु के मुताबिक, नवविवाहित जोड़ों का कमरा किस तरह से तैयार करना चाहिए. आइए जानते हैं नवविवाहित जोड़ों का कमरा (Bedroom Ke Vastu Upay) तैयार करते समय किन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए.

Advertising
Advertising

कमरे में लगाएं इस तरह की लाइट- नवविवाहित जोड़े के कमरे में लाइट इस तरह लगाएं कि उसकी बीम सीधे बेड पर ना पड़े. लाइट की बीम सीधे बेड पर पड़ने से नींद में खलल पड़ता है. ऐसे में नींद पूरी ना होने के कारण आपकी तबीयत खराब हो सकती है.

कमरे में ना करें ऑफिस का काम- पिछले लंबे समय से लोग घर से ही काम कर रहे हैं ऐसे में न्यूलीवेड कपल को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि वह कमरे में ऑफिस का काम ना करें इससे आपकी शादीशुदा जिंदगी में खलल पड़ता है. गैजेट्स से निकलने वाली नेगेटिव एनर्जी आपके बेडरूम के मूड को खराब कर सकती है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सोने की सही दिशा- सोते वक्‍त आपका सिर दक्षिण की तरफ होने चाहिए और पैर उत्‍तर दिशा की तरह होने चाहिए.

Advertisement

कमरे में पेंट का कलर- न्‍यूलीमैरिड कपल के कमरे में पेंट का कलर डल नहीं होना चाहिए. कमरे में पिंक, येलो, ब्‍लू या फिर ऑरेंज कलर हो तो बहुत अच्‍छा होता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 26, 2021 9:12 AM IST

Updated Date:November 26, 2021 9:12 AM IST

Topics