Cancer Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि कर्क है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.

Rashifal January 2020 Gemini: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

Cancer Rashifal

पहले सप्‍ताह में आप खुद में अधिक ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे. नए अनुभवों के लिए तैयार रहें. जीवन में नए लोग आ सकते हैं, नए रिश्‍ते बन सकते हैं. आप ये देखकर खुश होंगे कि काफी संभावनाएं आपको दिख रही हैं. करियर के लिहाज से बेहतर समय है और आगे भी रहेगा. परिवार के समय अच्‍छा समय बिताएंगे.

Rashifal January 2020 Aries: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

दूसरे सप्‍ताह में आपके सामने या आपके किसी अपने के विवाद से आप पशोपेश में रह सकते हैं. ऐसे समय में आप जो सही हो उसका पक्ष लें. हमेशा तटस्‍थ रहना ठीक नहीं है. आपको किसी एक के पक्ष में बोलना ही होगा.

Rashifal January 2020 Taurus: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

ये साल आपके लिए काफी कुछ लाएगा. इसकी पहली झलक आपको तीसरे सप्‍ताह में दिखेगी. कुछ ऐसा होगा जिसकी तमन्‍ना आपको सालों से थीं. सितारे आपका साथ देंगे. किसी तरह की शंका में ना रहें. याद रखें कि आपको जो कुछ मिल रहा है उस पर आपका हक है. आप उसके लायक हैं.

किसी करीबी से वाद-विवाद हो सकता है. सप्‍ताह के अंत तक आप समझेंगे कि आप इस तरह का बर्ताव क्‍यों करते हैं. इसलिए आपको सचेत रहना. रिश्‍तों को संजोए रखना किसी और काम जितना ही महत्‍वपूर्ण है. तनाव को अपने दिमाग से निकाल दें. तनावमुक्‍त होने के लिए ध्‍यान करें. आपके काम या बर्ताव पर जिस बात का असर हो रहा है, उस बात को दिमाग से निकालने में ही भलाई है.
(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.