Capricorn Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि मकर है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.

Capricorn Rashifal

पहले सप्‍ताह में आप उत्‍साह व ऊर्जा से भरे रहेंगे. मेहनत करेंगे. पर इस साल अपने लिए भी वक्‍त निकालें. सपनों को पूरा करें. यात्रा करें. अपने स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें.

Rashifal January 2020 Taurus: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

दूसरे सप्‍ताह में आप बदलाव देखेंगे. ऐसा बदलाव जो आपके डेली रूटीन को बदल सकता है. हमेशा कुछ नया ट्राई करना खराब नहीं होता. जीवन में कई नई चीजें करनी चाहिए. ये साल बदलाव का है और इस सोच के साथ ही आगे बढ़ें. आप कई एडवेंचर करेंगे और ये महीना इसकी शुरुआत का है.

तीसरे सप्‍ताह में आप जीवन में बड़ा बदलाव करेंगे. ये सप्‍ताह इस बदलाव का पहला स्‍टेप होगा. आप कई चीजों की योजना बना रखी है और उस पर काम शुरू करेंगे. इसके आपको शानदार नतीजे भी देखने को मिलेंगे.

Rashifal January 2020 Aries: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

चौथे सप्‍ताह में आप अपने प्‍यार के साथ नई यात्रा पर होंगे. जब भी आपको रुकावटें दिखें आपको एक-दूसरे का साथ देना है. केवल खुद का ही ध्‍यान देना ठीक नहीं है. आपको सक्‍सेस मिलने के चांस अधिक दिख रहे हैं और आप सभी रुकावटों को दूर भी कर लेंगे. साथ मिलकर आप दोनों नई चीजों को एक्‍सप्‍लोर करेंगे, नए लोगों से मिलेंगे और नए लक्ष्‍यों को हासिल कर लेंगे.
(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.