Libra Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि तुला है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.

Libra Rashifal

पहले सप्‍ताह में आपके लिए समय अच्‍छा रहेगा. आप किसी ऐसे व्‍यक्ति से मिल सकते हैं जिसका नजरिया आपकी ही तरह हो. उसके साथ आपका समन्‍वय अच्‍छा रहेगा और आप कई तरह के नए काम करेंगे. उसके साथ आपकी दोस्‍ती गहरी होगी. आप विचारों का आदान-प्रदान करेंगे. ये समय नया रिश्‍ता बनने का है.

Rashifal January 2020 Virgo: कन्‍या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

दूसरे सप्‍ताह में आप ऐसे दो लोगों के बीच खुद को उलझा हुए पाएंगे जिनके आप करीब हैं. ये स्थिति आपको परेशान कर सकती है. समय है आपने प्रियजनों के बीच सामंजस्‍य स्‍थापित करने का. आप शांति से स्थिति को समझें और फिर समस्‍या सुलझाएं. तनाव ना लें. बेहतर है कि जिसकी जो समस्‍या है उसे वही हल करे.

तीसरे सप्‍ताह में आप बिजी रह सकते हैं और इसके कारण किसी प्रियजन को इग्‍नोर कर सकते हैं. याद रखें कि काम तो आते जाते रहेंगे पर परिवार और दोस्‍तों संग क्‍वालिटी समय बिताना भी महत्‍वपूर्ण है. जिन दोस्‍तों से आप काफी समय से दूर हैं उनसे संपर्क बनाएं और उनके साथ समय बिताएं.

Rashifal January 2020 Leo: सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

चौथे सप्‍ताह में आपको अपनी ऊर्जा को बनाए रखना है. अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपने अब तक जो मेहनत की है वो खराब हो जाएगी. अगर जरूरत महसूस होती है तो छोटा ब्रेक लें और फिर काम शुरू करें. जब आप काम पूरा कर लें तो भी ऊर्जा को कम ना होने दें.
(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.