Pisces Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि मीन है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.

Rashifal January 2020 Aquarius: कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

Pisces Rashifal
पहले सप्‍ताह में आप भावनाओं से भरे रहेंगे. किसी ऐसे से मिलेंगे जो आपको सपोर्ट करेगा. इस साल आप नए रिश्‍ते बनाएंगे और वो मजबूत भी होंगे. ऐसा तभी होगा जब आप इन रिश्‍तों पर ध्‍यान देते रहेंगे. ये आपके जीवन के लिए नए अध्‍याय की तरह होगा.

दूसरे सप्‍ताह में वित्‍त को लेकर चिंतित रहेंगे. पर जल्‍द ही सभी चिंताए दूर भी हो जाएंगी. आपकी नेतृत्‍व क्षमता ही आपको सभी तरह की परेशानियों से निकालने का काम करेगी. आप रिस्‍क लेंगे और वहीं रिस्‍क आपको सफलता के रास्‍ते पर ले जाएंगे.

तीसरे सप्‍ताह में आप वो बातें सोचेंगे जिनका अस्तित्‍व ही नहीं है. ऐसा करके आप खुद को ही परेशान कर लेंगे. ऐसे में आप भावनाओं में बहकर रिएक्‍ट भी करेंगे. ऐसा ना हो कि आप किसी अपने को खुद से दूर कर दें. ये ठीक नहीं है कि आप अपनी परेशानी का बोझ दूसरों पर डाल दें.

Rashifal January 2020 Taurus: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

चौथे सप्‍ताह में आप उस शख्‍स से रूबरू होंगे जिसका इंतजार आप काफी सालों से कर रहे थे पर आप उसे पहचान नहीं पाएंगे. आप कोई भी निर्णय तभी ठीक तरह से ले सकते हैं जब आप शांत दिमाग से उसे समझेंगे. सफलता तभी मिलेगी जब अपने व्‍यक्तित्‍व विकास का प्रयास करेंगे.
(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.