Scorpio Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.

Scorpio Rashifal

पहले सप्‍ताह में आपको कुछ शिकायतें रह सकती हैं. शिकायतें उन परिस्थितियों से जिनके कारण कुछ प्रोजेक्‍ट आपको नहीं मिले. पर ये साल आपके लिए कुछ नया लाएगा. आप वो काम करेंगे जिनके आपने सपने देखे हैं. लक्ष्‍य प्राप्ति की ओर कदम बढ़ेंगे. काफी समय से बिछड़े लोग मिलेंगे. आप लोगों के साथ खराब अनुभवों को भुलाकर आगे बढ़ेंगे तो अच्‍छा समय देखेंगे. लोगों को माफ करना सीखें. लोग आप पर यकीन करेंगे. वे आप पर भरोसा करेंगे. ऐसा इसलिए है कि जब कोई परेशानी में होता है तो आप आगे बढ़कर उसकी मदद करते हैं. क्‍या आपको लगता है कि ऐसा तब भी होगा जब आप मुश्किल में होंगे. इसलिए इस साल आप ये समझें कि कौन आपके कठिन समय में साथ देगा और कौन नहीं. उसके अनुसार ही किसी की मदद करें.

Rashifal January 2020 Leo: सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

दूसरे सप्‍ताह में आपके साथ ऐसा कुछ हो सकता है जिसकी आपको उम्‍मीद ना हो. इसलिए जब ऐसा हो तो चौंकिए मत. कुछ बदलाव अच्‍छे के लिए होते हैं और उससे आप बेहतर सीखते हैं. नई संभावनाए भी उसमें छिपी होती हैं. अपना फोकस बनाएं रखें और जीवन से कुछ नया सीखें.

तीसरे सप्‍ताह में आप ना चाहते हुए भी किसी का भरोसा तोड़ सकते हैं. हो सकता है कि काम की अधिकता के कारण आपने ऐसा कर दिया हो. इसलिए आप स्थिति को साफ करें और अपना पक्ष रखें. किसी का भरोसा जीतने को आपको अधिक प्रयास करने पड़ सकते हैं.

चौथे सप्‍ताह में आप अपने दोस्‍तों को याद कर सकते हैं जिनसे आपका संपर्क काफी समय पहले टूट गया हो. हो सकता है कि आप सोचते हों कि उन्‍हें आपसे मिलकर अच्‍छा नहीं लगेगा पर ऐसा नहीं है. वे खुले दिल से आपका स्‍वागत करेंगे और जल्‍द ही आपको इसका ऐहसास भी हो जाएगा.

(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.