Rashifal January 2020: साल 2020 शुरू होने जा रहा है. अगर आपकी राशि वृषभ है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आने वाले साल का पहला महीना यानी जनवरी माह आपके करियर, आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा.

Taurus Rashifal
पहले सप्‍ताह में आपको ये ऐहसास हो सकता है कि आपको किसी नेक इंसान से वैसा सहयोग नहीं मिल रहा जिसकी आपको उम्‍मीद है. आपको ये तो पता चलेगा कि उन्‍होंने आपको कितना सपोर्ट किया पर आपको इससे ज्‍यादा कि उम्‍मीद है. क्‍या आपकी ये उम्‍मीद जायज है? याद रखें कि अगर आपको कोई सपोर्ट करे तो बदले में आप भी अपना काम और बेहतर करें.

Rashifal January 2020 Aries: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नए साल का पहला महीना, जानें

दूसरे सप्‍ताह में आपको परिस्थितियों को समझकर रिएक्‍ट करना होगा. हर बात का विरोध करना या उस पर कुछ कहना तब तक ठीक नहीं जब तक वह आपसे जुड़ा मुद्दा ना हो. इस सप्‍ताह आपको धैर्य बनाए रखना होगा. ये भी संभव है कि आपके रिएक्‍शन से किसी के जीवन में कठिनाई और बढ़ जाए.

तीसरे सप्‍ताह में आप ये प्रयास करेंगे कि सब आप पर ध्‍यान दें. इस दौरान आप दूसरों को नजरअंदाज कर सकते हैं. याद रखें कि केवल आप ही हर किसी के जीवन में महत्‍वपूर्ण नही हैं. इसलिए ध्‍यान पाने के लिए अपनी ऊर्जा ना खोएं. हर किसी को आगे बढ़ने और तारीफ पाने का अधिकार है. लोगों को सपोर्ट करें. आप एक धैर्यवान और ईमानदार व्‍यक्तित्‍व हैं, इसे बनाए रखें.

Rashifal January-December 2020: जनवरी में शनिदेव बदलेंगे चाल, किन राशियों का होगा बुरा हाल

अंतिम सप्‍ताह में आप अपने दोस्‍तों के प्रति ईमानदार रहें. अगर किसी को सच्‍चा दोस्‍त कहा है तो दोस्‍ती निभाएं. परिवार और अन्‍य दोस्‍तों के कारण किसी सच्‍चे दोस्‍त को नजरअंदाज ना करें. याद रखें कि जीवन में दोस्‍ती का भी काफी महत्‍व है.
(इनपुट: प्रेम ज्योतिष)

धर्म की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.